Type Here to Get Search Results !

अंतर्राष्ट्रीय सनातन धर्म व ज्योतिष महासम्मेलन 25 से 29 जुलाई तक श्रीलंका में

 अंतर्राष्ट्रीय सनातन धर्म व ज्योतिष महासम्मेलन 25 से 29 जुलाई तक श्रीलंका में

jyotish


 दिल्ली/जयपुर/सवाईमाधोपुर/सुमेरपुर/नागौर - भगवान परशुराम राष्ट्रीय पंडित परिषद् ट्रस्ट द्वारा श्रीलंका में अंतरर्राष्ट्रीय सनातन धर्म व ज्योतिष महा सम्मेलन का आयोजन 25 जुलाई से 29 जुलाई 2024 तक किया जाएगा।

seema

संस्था के राष्ट्रीय संगठन मंत्री आचार्य सुरेश शर्मा ने बताया कि श्रीलंका में 5 दिन की रामायण यात्रा में अंतर्राष्ट्रीय ज्योतिष सम्मेलन व विद्वत सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम का प्रबंधन देश की प्रतिष्ठित यात्रा कंपनी ॐ शिव शंकर यात्रा संघ द्वारा किया जाएगा।
gd

जिसमें
 संस्था के सदस्यों की सुविधाओं के लिए भारत से ट्रेवल कम्पनी के गाइड भी साथ जाएंगे।इस मौके कार्यक्रम में ट्रस्ट द्वारा विभिन्न विधाओं के विद्वानों व विदुषियों को उनकी प्रतिभा के अनुसार
अंतर्राष्ट्रीय सनातन धर्म व ज्योतिष महासम्मेलन में "अंतर्राष्ट्रीय ज्योतिष गौरव सम्मान 2024" "अंतर्राष्ट्रीय सनातन धर्म गौरव सम्मान 2024" व
"अंतर्राष्ट्रीय रामायण यात्रा गौरव सम्मान 2024"के रूप में प्रशस्ति पत्र,स्मृति चिन्ह,मैडल संस्था का दुपट्टा भेंट कर सम्मानित किया जाएगा। संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित सुरेश गौड़ ने बताया कि संस्था के 50 सदस्यों के दल द्वारा श्रीलंका यात्रा में रामायण प्रसंगों से जुड़े सभी स्थानों का पर्यटन कर शोध किया जाएगा।तथा विदेशी धरा  से सनातन संस्कृति को संजोया जाएगा। तथा भारत सरकार को शोध पत्र सौंपा जाएगा।
mi

mahaveer

संस्था के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आचार्य पंडित ताराचंद शास्त्री ने बताया कि इस आयोजन में विद्वानों व विदुषियों द्वारा शोध पत्रों का वाचन किया जाएगा।  संस्था के राष्ट्रीय महासचिव आचार्य पंडित ओपी शास्त्री ने बताया कि सम्मेलन में "मानव जीवन में प्रभु श्रीराम की प्रासंगिता,"रामायण में श्रीलंका का वर्णन, "ज्योतिष विषयों पर चयनित शोध पत्रों को पुस्तक में प्रकाशित किया जाएगा।आयोजन को लेकर संस्था के राष्ट्रीय संरक्षक पं.बजरंग लाल शर्मा के नेतृत्व में पदाधिकारी व्यवस्थाओं में लगे है।
news

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad