Type Here to Get Search Results !

*मालाणी बने प्रांतीय वित्त सचिव*, *नागौर शाखा का हुआ सम्मान

नागौर शाखा का हुआ सम्मान*

इस अवसर पर परिषद् के राष्ट्रीय प्रकल्प गुरु वंदन छात्र अभिनंदन के अन्तर्गत श्रेष्ठ कार्य करने के लिए नागौर शाखा को श्रेष्ठ शाखा सम्मान फलक देकर सम्मानित किया गया। शाखा अध्यक्ष आनंद अग्रवाल ने यह सम्मान फलक ग्रहण किया। अग्रवाल ने बताया कि इस सत्र में नागौर शाखा द्वारा प्रकल्प प्रभारी विकास सोनी के नेतृत्व में कुल 23 विद्यालयों में गुरु वंदन छात्र अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया जिनमें कुल 552 गुरुजनों का सम्मान किया गया और कुल 12034 छात्र छात्राओं की सहभागिता रही।
 
lucky

 
इन कार्यक्रमों में कुल 56  प्रतिभाशाली छात्र छात्राओं का परिषद द्वारा पारितोषिक प्रदान कर उत्साहवर्धन किया गया। परिषद परिवार के 32 पुरुष और 08 महिला सदस्यों ने विभिन्न विद्यालयों में सहभागिता की।शाखा अध्यक्ष ने इस सम्मान को संपूर्ण परिषद् परिवार को समर्पित किया है और कहा कि यह सभी सदस्यों की सक्रियता और टीम वर्क का सुपरिणाम है। इस अवसर पर मुख्य वक्ता के रूप में विचार प्रकट करते हुए परिषद के क्षेत्रीय मंत्री संपर्क नृत्यगोपाल मित्तल ने कहा कि समाज के प्रबुद्ध और स्थापित वर्ग की सज्जन शक्ति के सामर्थ्य का राष्ट्रहित में सदुपयोग कर समाज के वंचित और अभावग्रस्त समुदाय को समाज की मुख्य धारा में जोड़ने का श्रेष्ठ कार्य परिषद के राजस्थान उत्तर प्रांत की समस्त शाखाएं कर रही है। आने वाले समय में परिषद् सम्पूर्ण राजस्थान क्षेत्र में सामाजिक समरसता,कुटुंब प्रबोधन,नागरिक कर्तव्य,पर्यावरण चेतना और देश के स्वत्व के जागरण से संबंधित कार्यक्रमों को गति प्रदान करने वाली है।
 
parihar

 
इस अवसर पर वरिष्ठ सदस्य बजरंग लाल शर्मा,शाखा वित्त सचिव सुभाष ललवाणी,शाखा संरक्षक रामनिवास जांगीड़ भी उपस्थित थे।प्रांतीय पदाधिकारियों और क्षेत्रीय मंत्री संपर्क नृत्यगोपाल मित्तल ने बीकानेर विधायक जेठानंद व्यास को स्मृति चिह्न प्रदान कर अभिनंदन किया। बीकानेर शाखा के रितेश अरोड़ा को प्रांतीय अध्यक्ष और विश्वबंधु गुप्ता को प्रांतीय महासचिव के दायित्व की शपथ दिलाई गई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad