Type Here to Get Search Results !

माहेश्वरी महिला मंडल कार्यक्रम में शोभायात्रा में आने का दिया निमंत्रण

माहेश्वरी महिला मंडल कार्यक्रम में शोभायात्रा में आने का दिया निमंत्रण

राष्ट्रहित में शत प्रतिशत मतदान करने का किया आग्रह
मातृशक्ति का सतत संपर्क अभियान जारी।

maheshvri



17 अप्रैल को श्री रामनवमी के अवसर पर आयोजित होने वाली भव्य व विराट शोभा यात्रा के निमित्त नागौर जिला मुख्यालय पर सतत संपर्क का अभियान जारी रहा। आयोजन समिति के पदाधिकारी तथा मातृ शक्ति द्वारा बस्ती अनुसार तथा समाज व वर्ग के अनुसार संपर्क अभियान को जारी रखा। साथ ही आयोजन समिति के पदाधिकारियों द्वारा विभिन्न शिक्षण संस्थान के पदाधिकारियों व व्यवस्था समिति से भी संपर्क किया गया। इसी क्रम में माहेश्वरी पंचायत आजाद चौक में माहेश्वरी समाज के अध्यक्ष श्रीकिशन लोहिया ने पंचायत में आयोजित गणगौर के समारोह में पधारी हुई सभी माता बहनों को श्री राम नवमी महोत्सव पर निकलने वाली विशेष विशाल शोभा यात्रा का निमंत्रण दिया और समाज के सभी महिलाओं से माता बहनों से आग्रह किया कि समाज की तरफ से होने वाली झांकी में साथ रह करके इस विशाल शोभायात्रा का हिस्सा बने।
mahila

कार्यकर्ता रामावतार चांडक ने बताया कि इस बार की शोभायात्रा में 2 लाख से अधिक भक्तों को निमंत्रण दिया जाएगा। 300 के आसपास झांकियां सजाने का लक्ष्य तय किय गया है जिसमें शहर से भी अनेक सामाजिक व धार्मिक संस्थाएं अपने-अपने क्षेत्र से झांकियां के साथ में इस शोभायात्रा का हिस्सा बनने वाले हैं। उन्होंने इसके साथ ही सभी माता बहनों से शत प्रतिशत मतदान का भी आग्रह किया गया और सभी को राष्ट्रहित में मतदान करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर सरिता तापङिया, प्रमिला, रामी कलंत्री, सोभा सारडा, संगीता बजाज, कांता लोहिया, कृष्णा बजाज, सरला भंडारी और कविता चांडक सहित अनेक मातृ शक्ति उपस्थित रही।
इसी प्रकार श्री रामनवमी आयोजन समिति उपाध्यक्ष इंदुमती चौधरी के नेतृत्व में भी मातृ शक्ति द्वारा विभिन्न स्थानों पर सामाजिक संगठनों की महिला मंडल से संपर्क किया गया। चांदीवाड़ा मङियो की गली के साथ-साथ ब्राह्मण स्वर्णकार महिला मंडल, गिनाणी तालाब, बाजार वाड़ा मुख्य स्थान पर अग्रवाल समाज महिला मंडल, मैढ स्वर्णकार समाज महिला मंडल तथा बंसीवाला मंदिर मौहल्ले में भी मातृशक्ति की बैठक में शोभायात्रा में अधिकतम संख्या में आने का निवेदन किया गया।
अभियान में श्रीमती मधु सोनी, श्रीमती अरुणा दहिया , मोना व्यास व सुश्री चित्रा पटेल द्वारा कार्यक्रम से संबंधित पृष्ठभूमि रखी गई।

संपर्क अभियान के क्रम में नगर चंद भार्गव, प्रहलाद भाटी व शिवनाथ सिद्ध द्वारा विभिन्न शाला परिवारों से संपर्क किया गया। कार्यकर्ताओं द्वारा श्री रामनवमी शोभा यात्रा के निमित्त शाला प्रबंधन समिति से अधिकतम संख्या में सहभागी बनने के निवेदन के साथ-साथ महापुरुषों से संबंधित झांकियां भी शोभायात्रा में शामिल करने का आग्रह किया। कार्यकर्ताओं द्वारा इनमें हिंद पब्लिक स्कूल, चौधरी पब्लिक स्कूल, एस एल डी स्कूल, दून वेली स्कूल हनुमनबाग, सर्वोदय शिक्षण संस्थान डीडवाना रोड, सरस्वती विद्या मंदिर चेनार, नालन्दा एकेडमी,
जेके मेमोरियल स्कूल,
गुरुकुल एआईएस मुंडवा रोड, मॉर्निंग स्टार स्कूल चुंगी नाका, ऑक्सफोर्ड हायर सेकेंडरी स्कूल, मारुति नंदन शारदा बाल निकेतन, द ब्रिलिएंट स्कूल, एलबीएस पब्लिक स्कूल हाउसिंग बोर्ड, जीनीयस किड्स स्कूल आदर्श नगर कॉलोनी, ग्लोरियस कान्वेंट स्कूल हाउसिंग बोर्ड, सेंट मैरी स्कूल हाउसिंग बोर्ड में संपर्क किय गया।।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad