Type Here to Get Search Results !

श्रीरामनवमी शोभायात्रा के लिए व्यापक जनसंपर्क अभियान प्रारंभ

 श्रीरामनवमी शोभायात्रा के लिए व्यापक जनसंपर्क अभियान प्रारंभ

shobhayatra

17 अप्रैल को जिला मुख्यालय पर भव्य श्रीरामनवमी शोभायात्रा के लिए व्यापक जनसंपर्क अभियान प्रारंभ हुआ। इस निमित्त नागौर जिला मुख्यालय को ताऊसर व चैनार गांव सहित 16 बस्तियों में वर्गीकृत किया गया। इन 16 बस्तियों को चार मंडल शारदापुरम्, प्रताप, बंशीवाला व आवासन मंडल के अनुसार चार- चार भागों में बांटकर नगर, मंडल व बस्ती अनुसार प्रभारी का दायित्व निर्धारित करके संपर्क टोलियों का गठन किया गया। बस्ती अनुसार, संगठन/ संस्थान अनुसार तथा विभिन्न सामाजिक संगठनों के अनुसार जनसंपर्क अभियान व बैठकों का कार्यक्रम प्रारंभ हुआ । इसी क्रम में ताऊसर ग्राम के अतुसर में रामनवमी महोत्सव मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें गांव के प्रमुख व्यक्तियों ने सहभागिता निभाई। अनिल तिवारी के मार्गदर्शन में सभी बंधुओं द्वारा समवेत रूप से हनुमान चालीसा से इस बैठक का शुभारंभ किया गया। अतुसर बास के बंधुओं द्वारा निर्णय लिया गया कि पांच झांकियां के साथ में भव्य शोभा यात्रा में सहभागिता रहेगी।
ram

माताएं, बहने, बड़े बुजुर्ग सभी रामनवमी महोत्सव को शोभायात्रा को लेकर उत्साहित है। इस बैठक में पूर्व उप सरपंच रामेश्वर सांखला ने सभी आगंतुक महानुभावों का धन्यवाद ज्ञापित किया। गांव के गणमान्य व्यक्ति चंपालाल टाक, हंसराज टाक, मिश्रीलाल भाटी व कालूराम सोलंकी ने भाग लिया।

इस बैठक में रामनवमी महोत्सव समिति के अध्यक्ष सूरजमल भाटी ने 17 अप्रैल को होने वाली भव्य शोभायात्रा की जानकारी देते हुए कहा कि इस बार ताऊसर से हजारों की संख्या में माताएं, बहने व बड़े बुजुर्ग सभी लोगों को शामिल होना है। इस बार की होने वाली शोभायात्रा में दो लाख से अधिक राम भक्तों के शामिल होने का लक्ष्य रखा गया है। इसी प्रकार पूर्व उप सरपंच घीसूलाल भाटी ने सभी लोगों को देश हित में शत प्रतिशत मतदान करने का संकल्प करवाया और लोकतंत्र के इस महापर्व में अपने मत का अनिवार्य उपयोग करने के लिए लोगों को प्रेरित किया। इसी के साथ ही ताऊसर के हिलासर बस व रतन सागर तालाब के समीप स्थित जमासर बास में भी रामनवमी शोभायात्रा के निमित्त बैठक हुई जिसमें आयोजन समिति के वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा ग्रामवासियों का मार्गदर्शन करते हुए अधिकतम संख्या में इसमें सहभागी बनने का निवेदन किया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad