Type Here to Get Search Results !

समय पर संपादित करे निर्वाचन कार्य, किसी भी प्रकार का विलम्ब नही किया जाएगा बर्दाश्त - जिला निर्वाचन अधिकारी

 *लोकसभा आम चुनाव -2024*
 
*निवार्चन प्रकोष्ठो के प्रभारी अधिकारियों की बैठक*
*समय पर संपादित करे निर्वाचन कार्य, किसी भी प्रकार का विलम्ब नही किया जाएगा बर्दाश्त - जिला निर्वाचन अधिकारी*

chunav



नागौर,15 मार्च/ जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलक्टर श्री अरुण कुमार पुरोहित ने कहा कि निर्वाचन संबंधी कार्यो को प्राथमिकता देते हुए समयबद्ध रूप से कार्ययोजना बनाकर कार्य करें।

जिला निर्वाचन अधिकारी शुक्रवार को प्रातः 11 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में समस्त निर्वाचन प्रभारी अधिकारियों की बैठक के अध्यक्ष के रूप में बोल रहे थे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी प्रभारियों से निर्वाचन गतिविधियों के संपादन के प्रति समय का ध्यान रखने के सख्त निर्देश दिए।

उन्होने सभी प्रकोष्ठो द्वारा अपने प्रकोष्ठ से संबंधित कार्मिको को डयुटी लगाने के संबंध में सख्त निर्देश देते हुए कहा कि आवश्यक संख्या से अधिक कार्मिकों की ड्यूटी नहीं लगायी जाए। सभी प्रकोष्ठों में लगाये जाने वाले कार्मिकों के एक - एक नाम पर जानकारी ली जाएगी। उन्होने कहा कि मतदाता जागरूकता गतिविधियों के संबंध मे प्रभावी कार्यवाही करे इसी के साथ दिव्यांग मतदाताओं की सुविधा की ओर विशेष ध्यान रखें।
chunav



उन्होंने सामग्री संग्रहण, विभिन्न प्रशिक्षण कार्यक्रमों, वाहन व्यवस्था, रूट चार्ट के साथ ही ईवीएम मशीनों से संबंधित सभी प्रकार की तैयारियों, आदर्श आचार संहिता की पालना व एमसीएमसी, मीडिया सेल के कार्यो के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए।

बैठक में मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद राकेश कुमार, अतिरिक्त जिला कलक्टर चम्पालाल एवं विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रभारी, सहप्रभारी सहित विभिन्न अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad