Type Here to Get Search Results !

सेंट एंसलम में वार्षिक खेलकूद दिवस में दिखाई प्रतिभा

 सेंट एंसलम में वार्षिक खेलकूद दिवस में दिखाई प्रतिभा

sentनागौर // सेंट एंसलम स्कूल, नागौर में वार्षिक खेलकूद दिवस का आयोजन हुआ। मुख्य द्वार से मैदान तक खेल ध्वज व शामियाने से सुसज्जित स्कूल में मुख्य अतिथि एसपी नारायण टोगस ने ध्वजारोहण कर खेलकूद दिवस का आगाज़ किया। विभिन्न खेलकूद गतिविधियों के साथ-साथ मार्च पास्ट व सांस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुतियाँ दी गई। छोटे बच्चों की मनोरंजक खेल गतिविधियों से दर्शक मोहित हो गए।
मुख्य अतिथि एसपी टोगस ने अपने सम्बोधन में खेलों के महत्व पर प्रकाश डाला। विशिष्ट अतिथि सभापति श्रीमती मीतू बोथरा ने अपने अभिभाषण में छात्रों का उत्साहवर्धन किया।


स्कूल के प्रधानाचार्य फादर शिबू राजरत्नम ने अतिथियों का स्वागत किया और अपने उद्बोधन में खेल की उपयोगिता के बारे में बताया। खेल प्रभारी जेवियर फर्नांडीस, दिनेश चौधरी व अश्विनी सिखवाल ने निर्णायक के तौर पर खेल गतिविधियों का संचालन किया। प्रतियोगिता की विजेता ट्रॉफी ब्लू हाउस व उप विजेता की ट्रॉफी येलो हाउस ने जीती। मंच संचालन जगदीश नांदू व जॉर्ज विलियम के निर्देशन पर स्कूल के छात्रों ने किया। इस अवसर पर शहर के गणमान्य अभिभावक उपस्थित रहे । सिस्टर सीन ने सभी का आभार जताया।
seema

lucky

pawan

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad