Type Here to Get Search Results !

बर्तन किट बांट दिया स्वच्छता का संदेश

 

                         

इण्डियन रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा बर्तन किट वितरण कर दिया स्वच्छता का संदेश

bartan kit

 शारदा बाल निकेतन नि:शुल्क स्कूल में कार्यक्रम के दौरान बांटे बर्तनों के किट   

 

 नायक बस्ती के तीस परिवारों को बांटे बर्तन किट। किट बांट दिया स्वच्छता का संदेश। स्कूल भवन का एक माह का किराया भी देगी सोसायटी।                                                  पारिवारिक स्वच्छता में बर्तन किट उपयोगी- मिर्धा।।    सच्चाई व ईमानदारी के रास्ते पर चलकर आगे बढने का आह्वान-मिर्धा।

bartan

।                             नागौर, 21 दिसम्बर, 2023। इण्डियन रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से गुरुवार को कुम्हारी दरवाजा के बाहर स्थित शारदा बाल निकेतन नि:शुल्क विद्यालय नायक बस्ती में कार्यक्रम आयोजित कर बस्ती के तीस परिवारों को रसोई के स्टील बर्तनों के किट बांटे गए। इस दौरान सोसायटी के पदाधिकारी, सदस्य एवं  संस्था प्रधान उपस्थित रहे। रेडक्रॉस सोसायटी की जिला शाखा की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में सोसायटी के चैयरमेन रामप्रकाश मिर्धा ने कहा कि बर्तनों के यह किट संपूर्ण पारिवारिक स्वच्छता को ध्यान में रखते हुए तैयार किए गए  हैं, इनका बेहतर उपयोग किया जावे। उन्होंने शिक्षा पर जोर देते कहा कि कड़ी मेहनत से मुकाम हासिल किया जा सकता है। उन्होंने लाभान्वित परिवारों से सच्चाई व ईमानदारी के रास्ते पर चलने का आह्वान किया। संस्था प्रधान लक्ष्मी कांत बोहरा ने कहा कि रेडक्रॉस सोसायटी सामाजिक सरोकारों के प्रति संकल्पबद्ध है, कोरोना से लेकर अब तक सोसायटी ने समय समय पर स्कूल में अध्ययनरत बच्चों के हितों के लिए खूब काम किये हैं। सोसायटी की गवर्निंग कौंसिल मेंबर बलवीर खुड़खुड़िया ने सोसायटी के क्रियाकलापों से अवगत कराते हुए परिचय दिया।
kit

कार्यक्रम में सोसायटी के सचिव मिट्ठूराम ढाका, सदस्य सीताराम तांडी, सदस्य रामप्रकाश बिस्सू, सदस्य नारायणराम धायल, हनुमान भाकर व भंवरराम ढाका ने स्वच्छता पर जोर दिया तथा बर्तन किट के बेहतर उपयोग का आह्वान किया। *स्कूल भवन का एक माह का किराया वहन करेगी सोसायटी* कार्यक्रम के दौरान संस्था प्रधान लक्ष्मीकांत बोहरा के आग्रह पर सोसायटी के चेयरमैन रामप्रकाश मिर्धा ने तुरंत ही स्कूल भवन के एक माह का किराया वहन करने की हामी भरने के साथ ही कहा कि शिक्षा के मंदिर में फिर कच्ची बस्ती के स्कूल के लिए जितना करें कम है। इस दौरान उन्होंने स्कूल में एक ऑफिसर चेयर देने की भी घोषणा की। कार्यक्रम के दौरान संस्था प्रधान बोहरा ने रेडक्रॉस सोसायटी के कार्यों की प्रशंसा की।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad