Type Here to Get Search Results !

वैश्य महापंचायत में भागीदारी के लिए तैयारियाँ आरम्भ

 वैश्य महापंचायत में भागीदारी के लिए तैयारियाँ आरम्भ

social

नागौर।आगामी 17 सितम्बर रविवार को जयपुर के मानसरोवर वीटी रोड ग्राउन्ड में आयोजित होने वाले राजस्थान प्रदेश के "विराट वैश्य महापंचायत में भाग लेने हेतु नागौर के वैश्य सम्मेलन की पुरूष एवं महिला ईकाई की संयुक्त मीटिंग का आयोजन अग्रवाल लॉज किया गया।

मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष दिलीप पिती ने बताया कि आगामी 17 सितम्बर को जयपुर में विराट वैश्य महासम्मेलन होने वाला है जिसमें प्रदेश भर से लगभग 5 लाख लोग भाग लेगें एवं नागौर शहर से दो बस जयपुर जायेगी इसकी तैयारियों के लिए गैस एजेन्सि वाले आनन्द अग्रवाल को यात्रा व्यवस्था संयोजक बनाया गया। इसके अतिरिक्त समूचे वैश्य समाज में जाग्रति के लिए आगामी 10 सितम्बर रविवार को प्रातः 7 बजे मेराथन रैली का आयोजन भी किया जायेगा जिसकी तैयारियों के लिए नंदकिशोर खडलोया को संयोजक नियुक्त किया गया।

मीटिंग में महिला जिला अध्यक्ष सुधा अग्रवाल ने बताया कि देश की उन्नति और विकास में वैश्य समाज का अमूल्य योगदान रहा है तथा भारत को अतुल्य भारत तक के सफर में वैश्य समाज के योगदान को भूलाया नही जा सकता है। "सुख सबको बांटे दुख सबका हरे तथा संगठित वैश्य सुरक्षित वैश्य" की विचारधारा के साथ संगठित होने का आव्हान किया गया।

जिला महामंत्री महेन्द्र पहाडिया एवं नंदकिशोर खडलोया ने बताया कि वैश्य समाज के महापुरूष, उधोगपति, समाजसेवी एवं राजनेताओं की प्रेरणा से समूचे वैश्य समाज को संगठित करना, व्यापारी सुरक्षा कानून, वैश्य कल्याण बोर्ड का गठन, व्यपारियों को पेंशन, छोटे व्यापारियों को कम ब्याज दर पर शीघ्र ऋण उपलब्धता एवं सता में उचित भागादारी इस महापंचायत का मुख्य उद्देश्य है।

मीटिंग में महिला इकाई की अध्यक्ष सुधा अग्रवाल एवं महामंत्री नीलू खडलोया एवं कोषाध्यक्ष सुमन अग्रवाल ने कहा कि वैश्य समाज की निरन्तर हो रही उपेक्षा को आधार बनाकर राजनीतिक दबाव के जरिये आने वाले चुनावों में उचित सम्मान हासिल किया जाये इसके लिए सभी वैश्य बंधुओं एवं मातृशक्ति को अधिक से अधिक संख्या में जयपुर पहुँच कर वैश्य महापंचायत को सफल बनाने का आव्हान किया।

इस मीटिंग में जिला अध्यक्ष दिलीप पिती, महामंत्री महेन्द्र पहाडिया एवं नंदकिशोर खड़लोया, मंत्री प्रमिल नाहटा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सनत कानूगो, महामंत्री महिला इकाई नीलू खडलोया, कोषाध्यक्ष सुमन अग्रवाल, कोषाध्यक्ष मनौज कचौलिया, आनंद अग्रवाल, आनंद विजयवर्गीय, मुनीन्द्र सुराणा, दामोदर मणिहार, भुवनेश अग्रवाल, राजेश अग्रवाल, नोरतन तोलावत सहित अनेक वैश्य बंधुओं ने भाग लिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad