Type Here to Get Search Results !

नागौर में ग्राम पंचायत कुम्हारी में किया गया इंदिरा रसोई ग्रामीण का वीसी के माध्यम से शुभारंभ

 *इंदिरा रसोई ग्रामीण का राज्य स्तरीय शुभारंभ*

*नागौर में ग्राम पंचायत कुम्हारी में किया गया इंदिरा रसोई ग्रामीण का वीसी के माध्यम से शुभारंभ*

Indira Rasoi

इंदिरा गांधी रसोई ग्रामीण का शुभारंभ रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने टोंक जिले की निवाई तहसील से किया। इस दौरान सभी जिलों में भी वीसी के माध्यम से इंदिरा रसोई ग्रामीण का शुभारंभ किया गया। इस दौरान जिला मुख्यालय की निकटवर्ती ग्राम पंचायत कुम्हारी में जिला कलक्टर डॉ. अमित यादव द्वारा फीता काटकर इंदिरा रसोई का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर नागौर पंचायत समिति विकास अधिकारी रामदेव जांगिड़ सहित तहसीलदार, जिला परिषद व पंचायत समिति के अधिकारी एवं कार्मिक मौजूद रहे।
इंदिरा रसोई के शुभारंभ के बाद जिला कलक्टर ने स्वयं रसोई का खाना चखा और विभिन्न व्यवस्थाओं का निरीक्षण भी किया।
indira rasoi



*कुम्हारी व बासनी में किया निरीक्षण*
कार्यक्रम के समापन के बाद जिला कलक्टर डॉ. अमित यादव ने कुम्हारी में मुस्तफा रजा सीनियर सेकेंडरी स्कूल तथा फैजाने गरीब नवाज मदरसा का निरीक्षण किया। इस दौरान जिला कलक्टर ने मदरसे में विद्यार्थियों को राजकीय सेवाओं की तैयारी करवाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही जिला कलक्टर ने कहा कि विद्यार्थियों को कौशल विकास में भी पारंगत बनाएं।
indira rasoi

इस दौरान उन्होंने मदरसे से जुड़ी सामान्य जानकारी भी ली।
कुम्हारी के बाद जिला कलक्टर ने बासनी में राजकीय विद्यालय एवं मॉडल स्कूल का भी निरीक्षण किया तथा इन स्कूलों में विधानसभा आम चुनाव से संबंधित गतिविधियों का जायजा लिया। इस दौरान जिला कलक्टर ने इन स्कूलों में चुनाव प्रभारियों से चर्चा करते हुए 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके युवा वर्ग को मतदाता सूची से जोड़ने तथा सभी प्रकार की सूचिया अपडेट करने के निर्देश दिए।
indira rasoi

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad