Type Here to Get Search Results !

नागौर नगर परिषद में दो माह में करीब एक हजार पट्टे वितरित

 नागौर नगर परिषद में दो माह में करीब एक हजार पट्टे वितरित,
पट्टे वितरण का नगर परिषद ने बना डाला रिकार्ड,
सभापति पायल गहलोत ने बनाया रिकार्ड,
आज 50 से अधिक पट्टे किए वितरित

nagarparisad



नागौर-
नागौर नगर परिषद सभापति ने पट्टे वितरण का एक रिकार्ड बना दिया है। मात्र दो माह में करीब एक हजार पट्टे वितरित किये गये हैं। नगर परिषद ने 69के, कृषि भूमि, नियमन के पट्टे वितरित किए गए हैं। नागौर नगर परिषद में सभापति के पद पर पायल गहलोत ने 25 मई को कार्यभार ग्रहण किया था। दो माह का कार्यकाल पूरा होने के बाद सरकार ने फिर से कार्यकाल बढ़ाया गया और इस दौरान नागौर नगर परिषद में पट्टे वितरण करने की व्यवस्था को सरल किय  गया। इसका नतीजा भी निकला और करीब 1 हजार पट्टे वितरित किये जा चुके हैं। पायल गहलोत ने सभापति बनने के बाद पट्टे वितरण को लेकर व्यवस्था बनाई कि किसी व्यक्ति को नगर परिषद के बार बार चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। पट्टे कि फाईल जमा कराने के बाद सभापति के कार्यालय के रजिस्टर मे  डिटेल इंद्राज की जाती है और क्रमवार पट्टे जारी करने की प्रक्रिया शुरू की जाती है। अगर पट्टे की किसी फाईल में दस्तावेजों की कमी होती है कि नगर परिषद से संबंधित व्यक्ति को फोन करके इसकी सूचना दी जाती है और कमी पूर्ति कराई जाती है। इतना ही नहीं पट्टा तैयार होने के बाद नगर परिषद द्वारा सूचना दी जाती है कि आपका पट्टा तैयार हो    गया है।
nagarparisad



मोनिटरिंग की भी व्यवस्था-
पट्टे की फाईल लगने के बाद नगर परिषद सभापति पायल गहलोत व उप सभापति सदाकत सुलेमानी द्वारा मोनिटरिंग की जाती है। ताकि फाईल लगाने वाले किसी व्यक्ति को भटकना नहीं पड़े और किसी तरह की गड़बड़ हो तो उसे रोका जा सके।


नगर परिषद में लगी भीड़-
शुक्रवार को नगर परिषद में 69क के करीब 50 पट्टे वितरित किए गए हैं। इस दौरान पट्टाधारकों को फोन कर बुलाया तो नगर परिषद में भारी भीड़ लग गई।

कांग्रेस के प्रतिनिधि भी रहे मौजूद-
राज्य सरकार की मंशा के अनुसार शुक्रवार को करीब 50 पट्टे वितरित किये। इस दौरान सभापति पायल गहलोत, उपसभापति सदाकत सुलेमानी ने कांग्रेस के नेताओं को भी आमंत्रित किया। इस दौरान पीसीसी सदस्य हनुमान बांगड़ा, ओमप्रकाश सैन, पीसीसी सचिव आईदानराम भाटी,कांग्रेस नेता शौकत अली, कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष दिलफराज खान,  पार्षद मुजाहिद, पार्षद अजीज, पार्षद अजय चांगरा,  सभापति प्रतिनिधि प्रणय गहलोत, पूर्व पार्षद लालचंद खटीक, शराफत व पवन पारिक सहित कई लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad