Type Here to Get Search Results !

जीवन में हंसना जरूरी है

 जीवन में हंसना जरूरी है। विश्व के एक मात्र हास्य वाट्स एप ग्रुप के सदस्यों की पिछले साल सावन गोठ की अपार सफलता व नयापन की द्वितीय गोठ के आयोजन बाबत एक मीटिंग का आयोजन हुआ।

lafing group

रविवार दोपहर अग्रवाल लाँज में जीवन में हंसना जरूरी है के एडमिन जंवरीलाल भट्ट की अध्यक्षता में हुई मीटिंग में आगामी अगस्त माह में रविवार के रोज पूरे दिन के लिए खान-पान, खेलकूद, गीत संगीत, स्विमिंग, मेल मिलाप न खास रोज की खटपट को छोड़ कुदरत व अपनों के संग मनोरंजन के साथ जीवन में हंसना जरूरी है कि आनन्द उठाना तय हुआ।
नवाचार के तौर पर सबको बिढाकर भोजन करवाना तय किया गया। दोपहर 12.15 पर प्रवेश पत्र के साथ अनिवार्य तौर पर प्रवेश प्रारंभ होकर शुरूआत से चाय नास्ता निरंतर व शाम 6 बजे संध्या भोजन रात 10 बजे तक चलेगा। चर्चा में खास बात आई कोई भी व्यक्ति बिना कूपन प्रवेश ना हो, अगर कूपन उस समय नहीं हो तो प्रवेशद्वार पर उपलब्ध रहेगा पर बिना कूपन कोई भाई भतीजावाद की संभावना ना रखें।
मीटिंग में पूरे दिन के हर कार्यक्रम, खान-पान व सामाजिक आपसी मेल मिलाप को अंतिम निर्णय लिया गया। सभी की राय से एक बात बाहर आई अपने परिवार दोस्तों व रिश्तेदारों को अपने साथ लाने का आग्रह हुआं।
चर्चा में भोजराज सारस्वत, हिम्मताराम भांभू, पिंटूसा ललवानी, नंदकिशोर खड़लोया, महेंद्र पहाड़िया, कमल किशोर सोनी, दामोदर कंसारा, राजेश रावल, राजेश अग्रवाल, महावीर गेहलोत, दिलीप पीती, सुखदेव मनिहार, नवरत्न चोरड़िया, उम्मेद शर्मा, विमलेश समदड़िया सब सदस्यों ने बेढकर 6 अगस्त रविवार को द्वितीय गोठ का आयोजन मैना रिसोर्ट में रखने का फैसला किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad