Type Here to Get Search Results !

नागौर कोतवाली: तीन अलग अलग प्रकरणों में 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

 नागौर कोतवाली: तीन अलग अलग प्रकरणों में 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार 

 

नागौर कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में नाबालिग को अश्लील मैसेज भेजने का आरोपी


crime
अश्लील मैसेज भेजने के आरोपी को पकड़ा
कोतवाली पुलिस ने एक नाबलिग लडकी के इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेज उसे तंग व परेशान करने पर एक आरोपी लुहारपुरा निवासी आसिफ हुसैन 19 वर्ष पुत्र अख्तर हुसैन निवासी लोहारपुरा को पोक्सो एक्ट व आईटी एक्ट में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार 17 फरवरी 2023 को प्रार्थी ने महिला थाना पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि किसी शख्स ने पीडिता के एकाउंट पर अश्लील मैसेज भेज कर परेशान कर रहा है। इस पर जांच कोतवाली थानाधिकारी नरेंद्र जाखड़ ने शुरू की। तकनीकी अनुसंधान के आधार पर लुहारपुरा निवासी आसिफ हुसैन को गिरफ्तार किया। आरोपी से अब पुलिस पूछताछ कर रही है।


क्राइम न्यूज : 

कोतवाली पुलिस ने सोने चांदी के जेवरात लूटने का प्रयास करने, नाबालिग को अश्लील मैसेज भेजने तथा मंदिर में चोरी करने के प्रकरण में तीन आरोपियों को पकड़ा

crime


नागौर //   कोतवाली पुलिस ने शनिवार को तीन अलग अलग मामलों में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोने चांदी के जेवरात लूटने का प्रयास करने, नाबालिग लडकी को अश्लील मैसेज भेज तंग व परेशान करने तथा एक मंदिर में चाेरी करने के जुर्म में कुल 3 आरोपियों को अलग अलग ठिकानों से गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार 30 अप्रैल 2023 को नया दरवाजा नागौर हाल राठौड़ी कुआं निवासी विष्णु सोनी ने रिपोर्ट दी कि उसकी एक दुकान बाजरवाडा में स्थित है। इस दुकान पर 29-30 अप्रैल की मध्य रात्रि डेढ़ बजे के करीब जब वह दुकान पर बैठा सोने चांदी के आभूषण तैयार कर रहा था उस समय 3 नकाबपोश लड़के आए और चाकू छुरी दिखाकर धमकाया तथा सारे जेवरात बैग में भरकर भागने की तैयारी में थे। इतने ही में ही आस पडौस के लोग आ गए तो ये लोग जेवरात से भरा बैग छोड़ भाग गए। इस आशय का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की हुलिये के आधार पर तलाशी शुरू की। कोतवाली के सहायक उप निरीक्षक भंवरलाल ने तकनीकी आधार पर साक्ष्य जुटाकर नागौर के राठौड़ी कुआं हाल गुडला रोड निवासी शेर सिंह उर्फ शेरू उर्फ शैलू पुत्र हुक्माराम ओड को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस इस प्रकरण में शेष आरोपियों की तलाश कर रही है।
crime



नागौर के बाहेतियों की गली के मंदिर में चोरी करने का आरोपी पुलिस गिरफ्त में।
कोतवाली पुलिस के अनुसार 12 फरवरी 2023 को बाहेतियों की गली निवासी महेद्र शर्मा ने रिपोर्ट दी कि 9 फरवरी की रात 8 से 9 बजे के मध्य बाहेतियों की गली स्थित ब्राहमणी माता मंदिर में कुछ अज्ञात ने मंदिर में प्रवेश कर गर्भ गृह का दरवाजा हथोडों व धारदार औजारों से काटकर दान पात्र उठाकर ले गए। उन्होंने मंदिर की छत पर दान पात्र तोड उसमें रखे रुपए चुरा लिए। इस पर पुलिस ने अनुसंधान प्रांरभ किया।  कोतवाली थानाधिकारी ने इसकी जांच हैड कांस्टेबल महावीर को सौंपी। उन्होंने इस प्रकरण में बाहेती गली निवासी नीरज बख्श उर्फ कृष्णा उर्फ मोडा सेवक को गिरफ्तार कर लिया।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad