Type Here to Get Search Results !

कोई टाइटल नहीं

 Hero MotoCorp ने अपनी आइकॉनिक मोटरसाइकिल Passion + को नए अवतार में लॉन्च किया

'स्टाइलिश हमेशा' (स्टाइलिश फॉरएवर) मोटरसाइकिल ने ज्यादा कम्फर्ट और सुविधा के साथ



avtar

स्टाइलिश और तकनीकों से लैस प्रॉडक्ट्स लाने की अपनी बेहतरीन रणनीति के मुताबिक, मोटरसाइि स्कूटर बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी Hero MotoCorp ने जिले के अधिकृत विक्रेता ध हीरो पर मंगलवार को Passion + को नए अवतार में लॉन्च किया।

ग्राहकों की लगातार बदल रही प्राथमिकताओं को अपनाते हुए, Passion + स्टाइल, कम्फर्ट और सु एक आदर्श संयोजन है, जो इसे रोजाना की यात्रा के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। प्रतिष्ठित ब्रांड मजबूत विरासत पर बनाई गई, नई मोटरसाइकिल को बिल्कुल नई डिजाइन में लॉन्च किया गया है। राइडर्स के लिए इसकी उपयोगिता और आराम के पहलू को बेहतर बनाया गया है।

नया Passion + देश भर में Hero MotoCorp की डीलरशिप्स पर 76666 रुपये (एक्स शोरूम, राज की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है।

d))

धारणिया हीरो शोरूम के मालिक श्री भगवाना राम बिश्रोई ने कहा, " हमारे प्रतिष्ठित ब्रांड Passion .. पिछले एक दशक में कई बदलाव हुए हैं और इसने मोटरसाइकिल श्रेणी में स्टाइल, विश्वसनीयता और आराम के मापदंडों को नये सिरे से परिभाषित किया है। इस ब्रांड के प्रति हमारे ग्राहकों का जबरदस्त विश्वास और पैशन के साथ उनके स्थायी जुड़ाव ने हमें इसे एक नए अवतार में पेश करने के लिए प्रोत्साहित किया है। ड्राइवर्स की सुविधा के लिए अपने स्टाइलिश लुक और रोमांचक फीचर्स के साथ, हमें विश्वास है कि नया Passion + ग्राहकों के बीच अपनी अपील बढ़ाने में सफल होगा और मेगमेंट में हमारी उपस्थिति को और मजबूत करेगा। "

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad