Type Here to Get Search Results !

पायल गेहलोत बनी नगरपरिषद नागौर कि सभापति

 पायल गेहलोत बनी नगरपरिषद नागौर कि सभापति

sabhaapti

नागौर //   पिछले 8 दिनों से रिक्त चल रहे नगर परिषद नागौर के सभापति पद पर आखिरकार राज्य सरकार ने वार्ड नंबर 11 की पार्षद पायल गहलोत को नियुक्त किया है। स्वायत शासन विभाग के निदेशक ह्रदयेश कुमार शर्मा ने बुधवार को इस आशय के आदेश जारी किए। विभागीय आदेश में कहा गया है कि नागौर नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 की पार्षद पायल गहलोत को आगामी 60 दिनों के लिए सभापति पद पर नियुक्त किया गया है । आदेश में यह भी बताया गया है की 60 दिवस के अलावा भी यदि राज्य सरकार कोई अतिरिक्त आदेश दे तो उसके अनुसार उनको आगे भी नियुक्त किया जा सकेगा।
sabhaapti


गौरतलब है कि पायल गहलोत नागौर शहर के नामचीन समाजसेवी जेठमल गहलोत की पुत्रवधू है और वह कांग्रेस के टिकट पर वार्ड नंबर 11 से निर्वाचित हुई थी। नियुक्ति पत्र जारी होने की सूचना नागौर पहुंचते ही पायल गहलोत के समर्थकों ने आतिशबाजी कर व एक दूसरे का मुंह मीठा करा कर प्रसन्नता जताई। नवनियुक्त सभापति पायल गहलोत के पति प्रणय गहलोत ने बताया कि पायल गहलोत गुरुवार को शुभ मुहुर्त के अनुसार सभापति पद का कार्यभार ग्रहण करेगी।
sabhaapti



गौरतलब है कि पूर्व में निर्वाचित सभापति श्रीमती मीतू बोथरा को राज्य सरकार ने 16 मई को निलंबित कर दिया था उन पर गलत तरीके से पट्टे जारी करने का आरोप है उसके बाद से सभापति पद रिक्त चल रहा था तथा पार्षद पति के नाते प्रणय गहलोत लगातार प्रयास कर रहे थे राज्य सरकार ने आज पायल गहलोत को सभापति पद पर मनोनीत के आदेश जारी किए।

Nagaur News in Hindi , Nagaur news , नागौर न्यूज़ ,नागौर समाचार,

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad