Type Here to Get Search Results !

रेल्वे स्टेशन पर जलसेवा का शुभारम्भ किया

 रेल्वे स्टेशन पर जलसेवा का शुभारम्भ किया

sewaसेवा के क्षैत्र में पिछले 8 वर्षों से सदैव तत्पर मंगलमय सेवा संस्थान की टीम द्वारा आज रेल्वे स्टेशन पर जलसेवा का शुभारम्भ किया गया। प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी गर्मी के मौसम में रेल में यात्रा करने वाले यात्रियों को इस भीषण गर्मी से राहत दिलाने के लिए संस्थान के सदस्य कैम्पर का ठण्डा पानी लिए रेल्वे स्टेशन पर आने वाली ट्रेनों का इन्तजार करते नजर आ रहे थे।
    संस्थान द्वारा जवाहरलाल नेहरू राजकीय चिकित्सालय में भोजनशाला का भी संचालन किया जा रहा है। जहां पर रोजाना लगभग 400-500 व्यक्ति भोजन का लाभ लेते हैं। इसके अलावा भर्ती मरीजों के लिए खिचड़ी और दूध निशुल्क उपलब्ध रहता है। अब तक लगभग 5 लाख से अधिक व्यक्ति भोजन का लाभ ले चुके हैं। भोजनशाला में आज श्रीबालाजी के महन्त श्री हनुमानदासजी महाराज का आगमन हुआ इस अवसर पर सभी सदस्य मौजूद थे।
sewa

       रेल्वे स्टेशन पर आज जलसेवा के शुभारम्भ के अवसर पर किशोरकुमार मांझू, कन्हैयालाल गहलोत, रामविलास सांखला, रामवल्लभ भाटी, पारसमल परिहार, कमल भाटी, मनोज व्यास, सुनील सोलकी, जितेन्द्र टाक, चांदप्रकाष भाटी, गोविन्द, घेवरचन्द सोलंकी, हरीराम बोराणा, नवरतन बोराणा, मुरलीमनोहर टेलर, रामकुंवार सोलंकी, सुनील जैन, ओमप्रकाष परिहार, आषीष चतुर्वेदी, मोहित सोलंकी, पापालाल सांखला, बाबुलाल भाटी आदि मौजूद रहे। इसके अलावा रेल्वे के अधिकारी एवं कर्मचारी भी मौजूद थे। आने वाले यात्रियों ने इस गर्मी के मौसम में ठण्डा पानी मिलने पर सभी सदस्यों को धन्यवाद भी दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad