Type Here to Get Search Results !

महावीर इंटरनेशनल के अन्तर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के लिए एक बार फिर वीर अनिल कुमार बांठिया, नागौर का चयन

 महावीर इंटरनेशनल के 2023-2025 दो वर्षों के कार्यकाल के लिए संस्था के दिल्ली से वीर सीए अनिल जैन सर्वोच्च पद अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए निर्वाचित हुए

Anil jain
वीर सीए अनिल जैन

नागौर के लिए हर्ष का विषय है कि अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस बार सत्र 2023-25 के लिए  रीजन 5 के सर्वोच्च पद अन्तर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के लिए एक बार फिर से हमारे लोकप्रिय वीर अनिल कुमार बांठिया, नागौर का चयन किया है।
अब वो अपनी टीम के साथ, अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष वीर अनिल जैन के निर्देशन में कदम से कदम मिलाकर हमारे रीजन जिसमें मुख्यतया बीकानेर, नॉर्थ ईस्ट - झारखंड, वेस्ट बंगाल व जोधपुर संभाग का संपूर्ण क्षेत्र आता है, उसको सेवा के क्षेत्र में अग्रणी स्थान दिलाकर महावीर इंटरनेशनल के नाम का परचम लहराएंगे।
महावीर इंटरनेशनल 47 वर्षों से निरंतर कार्यरत, किसी भी धर्म, जाति, रंग, पंथ और मान्यताओं से परे, प्राणिमात्र की सेवा में समर्पित एक प्रतिष्ठित  एवम विश्वसनीय नाम (NGO) है। इसका मूलभूत ध्येय है

anil baanthia


 "सबको प्यार, सबकी सेवा"।
आज यह एक देश व्यापी संस्था है जो 10 रीजन, 30 जोन, 340 केन्द्रों और 10000 परिवारों के माध्यम से विभिन्न प्रोजेक्ट्स जैसे स्वास्थ्य, शिक्षा, पर्यावरण, स्किल डेवलपमेंट, नारी सशक्तिकरण, बाल विकास आदि को जरूरतमंदों के लिए लगातार सफलता पूर्वक संचालित करके प्राणिमात्र के लिए निस्वार्थ सेवा का पर्याय बन गई है।
राजस्थान के जयपुर शहर में स्थित मुख्य कार्यालय द्वारा नियंत्रित यह संस्था सभी तरह के आवश्यक पंजीकरण, योग्यताओं और साधनों से सम्पन्न सभी तरह के दानदाताओं (प्राइवेट/कॉरपोरेट/पब्लिक सेक्टर) के बीच एक विश्वसनीय नाम बन कर उभरी है।
बांठिया इससे पहले नागौर शाखा के 4 साल सचिव, 5 साल अध्यक्ष, 6 साल गवर्निंग काउंसिल मेम्बर, 4 साल जॉन चेयर मैन और पिछले कार्यकाल में 2 साल अन्तर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रह चुके हैं।
वीर अनिल बांठिया के अन्तर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने पर नागौर शाखा अध्यक्ष वीर गौतम कोठारी, सचिव वीर राजेश रावल, युवा केन्द्र अध्यक्ष वीर आनन्द पुरोहित, सचिव डॉक्टर राज बारोड़िया, वीरा केन्द्र अध्यक्ष वीरा संगीता डागा और सचिव वीरा नेहा संखलेचा, वीर प्रमिल बांठिया, वीर आकाश बांठिया आदि ने खुशी जाहिर की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad