Type Here to Get Search Results !

गैंगेस्टर संदीप शेट्टी की हत्या के आरोपी गैंगेस्टर दिप्ती व दो शूटरों को नागौर लाई दिल्ली पुलिस,

 गैंगेस्टर संदीप शेट्टी की हत्या के आरोपी गैंगेस्टर दिप्ती व दो शूटरों को नागौर लाई दिल्ली पुलिस

crime

नागौर के न्यायालय परिसर के बाहर 19 सितंबर 2022 को इसी दीप्ति गैंग के लोगों ने सुपारी किल्लर संदीप सेठी की हत्या की थी
इस पकरण में नागौर पुलिस अब तक 8 आरोपियों को कर चुकी है गिरफ्तार, एक बाल अपचारी को भी किया जा चुका है निरूद्ध
नागौर // पिछले साल सितंबर माह में यहां नागौर न्यायालय परिसर के बाहर हरियाणा के सुपारी किल्लर संदीप सेठी की गोलियों से भूनकर हत्या करने के प्रकरण में नागौर पुलिस ने प्रभावी कार्रवाई की है। पुलिस ने तीन आरोपियों को और गिरफ्तार किया है। इसमें हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता दीप्ति यादव सहित कुल आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं।
नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि 19 सितंबर 2022 को नागौर न्यायालय के बाहर जिन बदमाशों ने सुपारी किल्लर संदीप सेठी की गोली मारकर हत्या की थी उसमें दीप्ति गैंग का नाम जांच में सामने आया था। अब पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता दीप्ति यादव निवासी शिशवाल थाना आदमपुर जिला हिसार, अनूप दावा निवासी शिशवाल थाना आदमपुर जिला हिसार सहित एक अन्य को बापर्दा गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि दीपक उर्फ दीप्ति यादव के खिलाफ पूर्व में भी अनेक जघन्य अपराध दर्ज है। पुलिस अब गहनता से जांच कर रही है। एसपी जोशी ने बताया कि पुलिस अब तक इस प्रकरण में कुल 8 आरोपी गिरफ्तार कर चुकी है। अब नए गिरफ्तार मुलजिमों से पुलिस मनाेवैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान करेगी।

भारी सुरक्षा के बीच न्यायालय में किया पेश

,शुक्रवार को इन आरोपियों को यहां न्यायालय में पेशी पर लाया गया। इस दौरान न्यायालय परिसर के आस पास भारी मात्रा में पुलिस जाब्ता तैनात रहा। न्यायालय परिसर के मुख्य गेट को बंद कर पुलिस जाब्ता लगाया गया। वकीलों के अलावा किसी भी अन्य शख्स को अंदर नहीं जाने दिया। पुलिस पेशी के दोरान मुख्य मार्गों पर तैनात रही। गौरतलब है कि नागौर में गैंगवार की आशंका के मद्देनजर पुलिस सतर्क हैं इसीलिए यहां आराेपियों की पेशी के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad