Type Here to Get Search Results !

भामाशाह के सहयोग से जिला कलेक्टर ने 125 बेटियों को प्रदान किए ट्रैकसूट

 भामाशाह के सहयोग से जिला कलेक्टर ने 125 बेटियों को प्रदान किए ट्रैकसूट

samaaj seva

ट्रैक सूट पाकर इठलाई  बेटियां
नागौर के रतन बहन बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में भामाशाह के सहयोग से जिला कलेक्टर ने 125 बेटियों को प्रदान किए ट्रैकसूट
नागौर
नागौर जिले में जिला कलेक्टर पीयूष समारिया द्वारा भामाशाह अंबुजा सीमेंट के सहयोग से नागौर की 125 से अधिक बेटियों को ट्रैक सूट प्रदान किए बालिका विद्यालय में सादगी पूर्ण आयोजित ट्रैक सूट वितरण कार्यक्रम में जिला कलेक्टर पीयूष समारिया ने कहा कि बेटियों को शिक्षा एवं खेल में प्रोत्साहन मिले उनके शारीरिक एवं मानसिक विकास के लिए ड्रेस कोड का होना जरूरी है इस भावना को ध्यान में रखते हुए अतिरिक्त जिला कलेक्टर मोहनलाल
खटनावलिया
 द्वारा संपूर्ण जिले की बेटिया को ट्रैक सूट से वंचित नहीं रहे इस के लिए जिले के सभी उपखंड मुख्यालय पर भामाशाह के सहयोग से बेटियों को ट्रेक सूट प्रदान करने का कार्य प्रगति पर है ।
इस कड़ी में सोमवार को नागौर की 125 बालिकाओं को जिला कलेक्टर पीयूष समारिया भामाशाह अंबुजा सीमेंट के सहयोग से दिलवाये।       ट्रेक सूट पहने बेटियों ने जिला कलेक्टर एवं उपस्थित अधिकारियों के साथ अपनी खुशी जाहिर कर शिक्षा एवं खेल में नाम रोशन किए जाने की बात कही ।

samaaj seva

अब तक 9 हजार ट्रेक सूट प्रदान करने का रिकार्ड है एडीएम  खटनावलिया के नाम
 नागौर जिले के अतिरिक्त जिला कलेक्टर मोहनलाल खटनावलिया द्वारा अब तक बालिकाओं को 9 हजार से अधिक 55 लाख के ट्रैकसूट भामाशाह के सहयोग से बँटवाने का एक रिकॉर्ड उनके नाम है। एडीएम खटनावलिया ने बताया कि जैतारण, रायपुर, मसूदा एवं रियांबड़ी में उपखंड अधिकारी के पद पर रहने के दौरान भामाशाह के सहयोग से कस्तूरबा गांधी, शारदे बालिका एवं अन्य राजकीय बालिका विद्यालयों में बालिकाओं को ट्रैक सूट प्रदान किए गए हैं। बालिकाओं को ट्रैक सूट प्रदान किए जाने के बाद ही  सरकार ने  भी सराहनीय कार्य की प्रशंसा कर सरकारी विद्यालयों में आत्मरक्षा शिविर में बालिकाओं को ट्रेनिंग के साथ ही बेटियों को ट्रैक सूट प्रदान किए जाने का प्रावधान कर स्कूलों में आर्थिक बजट प्रदान किया है।
अतिरिक्त जिला कलेक्टर खटनावलिया ने बताया कि नागौर में 125 बालिकाओं को अंबुजा के सहयोग से ट्रैक सूट प्रदान किए गए हैं 8 दिसंबर को 125 और बालिकाओं को ट्रैकसूट प्रदान किए जाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad