Type Here to Get Search Results !

कोविड-19 महामारी के दौरान उत्कृष्ट सहयोग एवं योगदान के लिए सामुदायिक सहयोगियों का सम्मान समारोह

 कोविड महामारी की रोकथाम में समाजसेवियों का योगदान महत्वपूर्णः समारिया

कोविड-19 महामारी के दौरान उत्कृष्ट सहयोग एवं योगदान के लिए सामुदायिक सहयोगियों का सम्मान समारोह

wecome

नागौर जिला कलक्टर पीयूष समारिया ने कहा कि कोविड‘19 महामारी की रोकथाम को लेकर मिषन अगेंस्ट कोरोना अभियान अब भी जारी है। कोविड महामारी को षिकस्त देने के लिए हर व्यक्ति का वैक्सीनेशन अत्यंत जरूरी है और इस कार्य में सफलता के लिए शहर के धर्मगुरूओं, समाजसेवियों और गणमान्यजनों का सहयोग नागौर जिला प्रषासन को हमेषा मिला है, इसके लिए हम सभी का आभार व्यक्त करते हैं।
जिला कलक्टर पीयूष समारिया मंगलवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार में कोविड-19 महामारी के दौरान उत्कृष्ट सहयोग एवं योगदान के लिए सामुदायिक सहयोगियों के सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कोविड महामारी अभी पूर्णतया खत्म नहीं हुई है, इसे लेकर जारी गाइडलाइन की पालना के साथ-साथ वैक्सीनेशन भी बहुत जरूरी है। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद धर्मगुरूओं और विभिन्न समाजों के प्रबुद्धजनों, स्वयंसेवी संगठनों के प्रतिनिधियों तथा समाजसेवियों से अपील की है कि नागौर जिले में शत-प्रतिषत कोविड वैक्सीनेशन को लेकर वे आगामी समय में पूरा सहयोग प्रदान करें।
कार्यक्रम में नागौर नगर परिषद की सभापति मीतू बोथरा ने कहा कि कोरोना महामारी की रोकथाम तथा वैक्सीनेशन अभियान को सफल बनाने में नागौर का हर जनप्रतिनिधि प्रषासन का पूरा साथ पूर्व की भांति देता रहेगा।
कार्यक्रम में डॉ. महेश वर्मा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने कोविड-19 महामारी की रोकथाम को लेकर वर्तमान में जारी सैम्पलिंग, वैक्सीनेशन और जागरूकता अभियान को लेकर चल रही गतिविधियों के बारे में बताया।
वहीं जिला प्रजनन एवं शिशु स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मुशताक अहमद ने कोरोना महामारी की प्रथम एवं द्वितीय लहर के दौरान अपनाए गए कोविड-19 मैनेजमेंट से जुड़े महत्वपूर्ण पहलूओं पर प्रकाष डाला।
कार्यक्रम को जानकीदास महाराज,रामद्वारा के मुरली महाराज, दरगाह बड़े पीर शाहब के सज्जादा नशीन सैयद सदाकत अली जिलानी, फादर षिबू व सरदार भजन सिंह ने भी विचार व्यक्त करते हुए कोविड महामारी की रोकथाम व वैक्सीनेषन को लेकर चल रहे अभियान में हर संभव सहयोग करने की बात कही।
कार्यक्रम में कोविड-19 महामारी के दौरान उत्कृष्ट सहयोग एवं योगदान के लिए 45 से अधिक सामुदायिक सहयोगियों को प्रषस्ति चिन्ह देकर सम्मान किया गया। इस मौके पर नगर परिषद के उप सभापति सदाकत अली, सूफी हमीदुदीन के सदर शमशेर खान, अरावली संस्थान के दिलीप कुमार यादव, एनएचएम के डीपीएम राजीव सोनी, यूनिसेफ के दीनबंधु पालीवाल, एपीडेमोलॉजिस्ट साकिर खान सहित महावीर इंटरनेषनल, रोटेरी क्लब, रेडक्रास सोसाइटी, भारत विकास परिषद, लायन्स क्लब सहित विभिन्न समाजिक एवं स्वयंसेवी संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad