Type Here to Get Search Results !

डेगाना में जिला स्तरीय स्वर्णकार समाज प्रतिभा सम्मान समारोह

 डेगाना में जिला स्तरीय स्वर्णकार समाज प्रतिभा सम्मान समारोह


नागौर जिला मेढ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज संस्था के तत्वाधान में एवं समस्त मौसुण परिवार डेगाना गांव वालों के सौजन्य से श्रीहरि सिह पैलेस डेगाना में जिला स्तरीय स्वर्णकार समाज प्रतिभा सम्मान समारोह का एवं संस्था की आम सभा का आयोजन किया गया।
 संस्था प्रचार मंत्री प्रमोद मांडन ने बताया कि सर्वप्रथम पूज्य महाराजा अजमीढ़ जी के दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया।अतिथियों का मोसूण परिवार डेगाना द्वारा स्वागत किया गया एवं स्मृति चिन्ह दिए गए। सम्मान समरोह में सभी प्रतिभाओं को अतिथियों द्वारा स्मृति चिन्ह प्रमाण पत्र देकर एवं दुपट्टा पहनाकर सम्मान किया गया ।
सभी अतिथियों ने अपने अपने उद्बोधन दिए और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश मायछ ने शिक्षा पर विशेष जोर दिया , शिक्षा के द्वारा ही बालक परिवार और समाज का सर्वांगीण विकास हो सकता है इसके बाद मोसुण परिवार डेगाना गांव वालों ने सभी तहसील अध्यक्षो, सभी महिला तहसील अध्यक्षो, सभी महिला मंडल अध्यक्षों का भी साफा और सोल द्वारा सम्मान किया और जिला कार्यकारिणी के अध्यक्ष, महामंत्री, जिला सचिव एवं न्याय प्रकोष्ठ के अध्यक्ष जिला युवा अध्यक्ष एवं जिला महिला अध्यक्ष इनका भी साफा वह शोल पहनाकर स्वागत किया।

संस्था अध्यक्ष कालूराम रोडा द्वारा रिया में आयोजित बैठक के बाद आज तक किए गए कार्यों की जानकारी दी एवं आज तक का आय व्यय लेखा प्रस्तुत किया जिसका अनुमोदन उपस्थित सदस्यों ने किया।
 वर्तमान जिला कार्यकारिणी का कार्यकाल समाप्त होने पर नए चुनाव कराने के संबंध में चर्चा करने का प्रस्ताव रखा गया परंतु आम सभा में उपस्थित सभी सदस्यों ने एक राय होकर वर्तमान कार्यकारिणी का 1 साल का कार्यकाल और बढ़ाया गया।

समाज बंधुओ ने स्वर्णकार कला बोर्ड के गठन के लिए डेगाना में मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम डेगाना को ज्ञापन देने का प्रस्ताव पारित किया। अंत में कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों व समाज बंधुओं का संस्था अध्यक्ष कालूराम रोडा ने आभार प्रकट किया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad