Type Here to Get Search Results !

*कलेक्टर ने ग्रामोत्थान विद्यापीठ में बच्चों से किया संवाद और प्रतिभाओं को किया सम्मानित*

 *कलेक्टर ने ग्रामोत्थान विद्यापीठ में बच्चों से किया संवाद और प्रतिभाओं को किया सम्मानित*


- ग्रामोत्थान विद्यापीठ नागौर में बालिका शिक्षा संबल अभियान का कलेक्टर पीयूष समारिया ने किया शुभारंभ।
 - डॉ. हापु़राम चौधरी ने बालिका शिक्षा संबल में दिया विंटर कोट का योगदान।
- ग्रामोत्थान विद्यापीठ की ब्रांडिंग और प्रमोशन के लिए हरिराम किंवाड़ा बनाएंगे डॉक्यूमेंट्री फिल्म।

नागौर। जिला मुख्यालय पर स्थित ग्रामोत्थान विद्यापीठ में जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट पीयूष समारिया ने बालिका शिक्षा संबल अभियान   का शुभारंभ किया। इस अवसर पर कलेक्टर ने विद्यापीठ के विद्यार्थीयों से संवाद किया और उनके प्रश्नों का जवाब दिया।
 ग्रामोत्थान विद्यापीठ संस्थान के निदेशक सुखराम खोखर ने बताया कि समारोह में जिला कलेक्टर के साथ महादेव हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. हापुराम चौधरी और शिक्षा व सामाजिक सरोकारों के लिए डॉक्यूमेंट्री निर्माता प्रसिद्ध एंकर हरिराम किंवाड़ा ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की।
 

इस अवसर पर ग्रामोत्थान विद्यापीठ में प्रथम और द्वितीय परख , खेल प्रतियोगिता एवं हिन्दी दिवस प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को जिला कलेक्टर ने डिक्शनरी, एटलस और जमेट्री बॉक्स देकर सम्मानित किया।
ग्रामोत्थान विद्यापीठ की आवासीय बालिकाओं को डॉ. हापुराम चौधरी की ओर से विंटर कोट और कैप देने की घोषणा की गई और बालिका शिक्षा संबल अभियान को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया।
 

विद्यापीठ की ब्रांडिंग और प्रमोशन के लिए प्रसिद्ध एंकर एवं डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता हरिराम किंवाड़ा की ओर से विशेष शिक्षाप्रद डॉक्यूमेंट्री भी बनाई जाएगी, जिसका प्रसारण सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म किया जाएगा।
इस अवसर पर ग्रामोत्थान विद्यापीठ की प्रिंसिपल विद्या सैनी के साथ सभी शिक्षक और अभिभावक भी मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad