Type Here to Get Search Results !

सैनिक क्षत्रीय माली समाज तीनों गांव नागौर के आम चुनाव कल 27 नवंबर 2022 को

 सैनिक क्षत्रीय माली समाज तीनों गांव नागौर के आम चुनाव कल 27 नवंबर 2022 को


सैनिक क्षत्रीय माली समाज तीनों गांव नागौर के आम चुनाव कल 27 नवंबर 2022 को होने जा रहे हैं। अध्यक्ष पद के प्रत्याशी लोकेश टाक ने आज राठौड़ी कुआं, ताऊसर,रोल, सालवा, नागौर व अन्य स्थानों पर चुनाव प्रचार हेतु जनसंपर्क किया। हर जगह लोकेश टाक का भव्य स्वागत किया गया साथ ही दड़ावास में ओम प्रकाश पवार की तरफ से भी  लोकेश का भव्य स्वागत किया गया व जीत का भरोसा दिलाया व आम जनता से अपार समर्थन मिला।

अध्यक्ष पद के उम्मीदवार लोकेश टाक ने अपना घोषणा पत्र जारी किया व टाक ने बताया मैं किसी भी सामाजिक एवं निर्माण कार्य पर अपना पद व नाम नहीं लिखूंगा। समाज का आय-व्यय का विवरण हर 3 माह में ऑनलाइन जारी करवाऊंगा जो कि पिछले किसी भी कार्यकाल में जारी नहीं किया गया। टाक ने बताया समाज में  बालिकाऐं शिक्षा से पिछड़ी हुई हैं इनके लिए बालिका शिक्षा पर विशेष बल दिया जाएगा तथा कुरीतियों पर अंकुश लगाया जाएगा। समाज के कमजोर आर्थिक स्थिति वाले बच्चों को आर्थिक सहयोग देंगे तथा समाज में आर्थिक स्थिति से कमजोर परिवार, विधवा, एकल महिलाओं को घरेलू व्यवसाय हेतु ₹50000 तक का आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाया जाएगा ।

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों के लिए समाज के युवकों युवतियों के लिए महात्मा ज्योतिबा छात्रावास ताऊसर रोड में समाज फंड से निशुल्क व्यवस्था की जाएगी। लोकेश ने कहा समाज की ओर से कक्षा 5 से महाविद्यालय उच्च शिक्षा की व्यवस्था के लिए हमारी प्राथमिकता रहेगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad