Type Here to Get Search Results !

प्रभारी मंत्री राजेंद्र सिंह यादव ने ली जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक*

 *प्रभारी मंत्री राजेंद्र सिंह यादव ने ली जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक*
 


नागौर, 22 नवम्बर । प्रभारी मंत्री श्री राजेंद्र सिंह यादव की अध्यक्षता में मंगलवार को समीक्षा बैठक का आयोजन कलेक्ट्रेट सभागार में किया गया ।     
             प्रभारी मंत्री ने इस दौरान सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को माननीय मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की बजट घोषणा व विभागवार फ्लैगशिप योजनों में जिले की प्रगति को लेकर  दिये गए लक्ष्यों को समय पर पूरा करने के दिशा निर्देश दिये साथ ही कहा कि जनहित के कार्यों में नवाचार को शामिल करते हुए राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं की क्रियान्विती सुनिश्चित की जाए ।
             प्रभारी मंत्री श्री यादव ने शुद्ध के लिए युद्ध अभियान की समीक्षा करते हुए मिलावट खोरो पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने जिला परिषद के अधिकारियों को रास्ता खोलो अभियान के तहत खुले रास्तों का ग्रेवल सड़क के तहत काम करवाने के निर्देश दिए।साथ ही कहा कि जिले के हर पात्र को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवाना सुनिश्चित किया जाए।
            

प्रभारी मंत्री ने विभिन्न योजनाओं के तहत विभागों में प्राप्त आवेदनों की समीक्षा करते हुए अधिकतम प्रचार प्रसार के साथ योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने की बात कही। उन्होंने बजट घोषणाओं की सफल क्रियान्विति के संबंध में सभी विभागों को समन्वय के साथ काम करने के भी निर्देश दिए।
             प्रभारी मंत्री ने इस दौरान कृषि,पशुपालन,बिजली, पीएचईडी,महिला एवं बाल विकास सहित विभिन्न विभागों से जुड़ी योजनाओं की समीक्षा की और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।।
             इससे पूर्व जिला कलेक्टर श्री पीयुष समारिया ने बैठक में विभिन्न योजनाओं एवं बजट घोषणाओं के संबंध में जिले की प्रगति का विस्तृत विवरण प्रस्तुत किया
          इस दौरान  पुलिस अधीक्षक श्री राममूर्ति जोशी,आईएएस प्रशिक्षु श्री रवि कुमार, राज्य मंत्री के पीएस श्री वीरेंद्र सिंह यादव, एडीएम श्री मोहनलाल खटनावलिया, सीईओ श्री रणजीत सिंह, डी एफ ओ श्री ज्ञानचंद मकवाना,एसीईओ श्री दलीप कुमार,डिस्कॉम एसई श्री एफआर मीणा, पीएचईडी एसई श्री हिमांशु गोविल,जिला खेल अधिकारी श्री भंवर राम सियाक सहित जिला स्तरीय अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad