Type Here to Get Search Results !

*जिला स्तर पर मुख्यमंत्री बाल गोपाल योजना एवं मुख्यमंत्री निःशुल्क यूनिफार्म योजना का शुभारम्भ*


*जिला स्तर पर मुख्यमंत्री बाल गोपाल योजना एवं मुख्यमंत्री निःशुल्क यूनिफार्म योजना का शुभारम्भ* 

poshak vitarn

नागौर,29 नवंबर।जिला कलेक्टर पीयुष समारिया  द्वारा मुख्यमंत्री बाल गोपाल योजना एवं मुख्यमंत्री निःशुल्क यूनिफार्म वितरण योजना का मंगलवार को जिला स्तर पर शुभारम्भ किया गया।
डीओईटी के वी.सी. कक्ष में विडियो कांफ्रेस के माध्यम से राज्य स्तर के शुभारम्भ कार्यक्रम में जिला स्तर के अधिकारियों ने भाग लिया। वीसी के पश्चात जिला स्टेडियम में भव्य कार्यक्रम के द्वारा दोनों योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई।। राज्य स्तरीय कार्यक्रम के पश्चात जिला कलक्टर ने विद्यार्थियों को यूनिफार्म वितरित कर जिला स्तर पर योजना का शुभारंभ किया।
 कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला कलक्टर पीयुष सामरिया ने कहा कि दूध एक सम्पूर्ण आहार है तथा विद्यार्थियों का शारीरिक विकास के साथ मानसिक विकास के लिए भी बेहद उपयोगी है।।
अतिरिक्त जिला कलक्टर मोहन लाल खटनावलिया ने कहा कि बच्चों को सुदृढ करके ही देश के भविष्य को संवारा जा सकता है।
कार्यक्रम के दौरान पूर्व मंत्री हबीबुर्रहमान व  नगर परिषद की सभापति श्रीमती मीतू बोथरा ने राज्य सरकार की इन योजनाओं की प्रशंसा करते हुए इन योजनाओं को आज की जरूरत बताया वा छात्रों को लाभान्वित करने की बात कही ।
मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी सुरेन्द्र सिंह शेखावत ने इन योजनाओं को सरकार की मंशा अनुरूप इन योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक विद्यार्थियों को मिलना सुनिश्चित करने की बात कही।
इस अवसर पर जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में विद्यार्थी, अभिभावक व जन प्रतिनिधि उपस्थित रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad