Type Here to Get Search Results !

कोई टाइटल नहीं

 वेश्यावृत्ति का आरोपी स्पा सेंटर संचालक 8 माह बाद आया पुलिस के हाथ, फलोदी से पकड़ा


नागौर पुलिस उपाधीक्षक मय टीम ने फरवरी माह में बीकानेर रोड पर एक स्पा हाउस में दबिश देकर वेश्यावृत्ति के आरोप में 7 जनों को पकड़ा था, मुख्य आरोपी तब से चल रहा था फरार, अब आया पुलिस की पकड़ में

नागौर // कोतवाली थानान्तर्गत बीकानेर रोड पर एक स्पा सेंटर के नाम पर वेश्यावृत्ति कराने का मुख्य आरोपी आठ माह बाद पुलिस के हाथ आया है। कोतवाली पुलिस ने स्पा सेंटर के मुख्य संचालक को जोधपुर जिले के फलौदी कस्बे से पकड़ा है। इस प्रकरण में पुलिस ने फरवरी माह में दबिश देकर 7 जनों को गिरफ्तार किया था। मुख्य आरोपी लंबे समय से फरार था मगर कोतवाली थानाधिकारी मय टीम की लगातार जांच पड़ताल के बाद अब आरोपी हाथ आ गया है।

एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि 17 फरवरी 2022 को नागौर के पुलिस उपाधीाक्षक विनोद कुमार सीपा ने बीकानेर रोड स्थित स्वामी बुधा स्पा हाउस पर बाहर से लड़किया बुलाकर वेश्यावृत्ति कराने की सूचना मिली थी। इस पर सीपा के नेतृत्व में एक पुलिस ने स्वामी बुधा स्पा हाउस पर छापा मारा तो यहां 7 जनों को वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। लेकिन स्पा सेंटर का मुख्य संचालक उस समय पुलिस के हाथ नहीं आया। पुलिस ने यह प्रकरण अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत दर्ज किया। तदोपरांत पुलिस समय समय पर मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास करती रही मगर आरोपी हाथ नहीं आया। एसपी जोशी के निर्देश पर एएसपी राजेश मीणा व सीओ विनोद कुमार सीपा के निकटतम सुपरविजन में कोतवाली थानाधिकारी हनुमान सिंह चौधरी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए।


पाली जिले का है आरोपी, फलौदी में आया पुलिस के हाथ

इस देह व्यापार प्रकरण का मुख्य आरोपी गजेन्द्र राव पुत्र सूरजमल जाति राव मूल रूप से पाली जिले की बाली तहसील के गांव कुम्हारों का जाव फालना का वाशिंदा है। उसे पुलिस ने अब जोधपुर जिले के फलौदी कस्बे से गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी हनुमानसिंह व उनकी टीम आसूचना व तकनीकी सहायता से आरोपी की लोकेशन खंगाल रही थी। आखिर 8 माह आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad