Type Here to Get Search Results !

अपनी ही महिला मित्र को समलैंगिक शादी के लिए ब्लैकमेल कर मांगे 10 लाख, आरोपी युवती गिरफ्तार

 

अपनी ही महिला मित्र को समलैंगिक शादी के लिए ब्लैकमेल कर मांगे 10 लाख, आरोपी युवती गिरफ्तार


लाडनूं पुलिस ने अपनी महिला मित्र को ब्लैकमेल करने पर मध्यप्रदेश की आरोपी महिला को पकड़ा

सोशल मीडिया के जरिये दोनों में हुई थी दोस्ती, लाडनूं पुलिस की त्वरित कार्रवाई

लाडनूं-नागौर // मध्यप्रदेश की एक महिला ने पहले सोशल मीडिया पर लाडनूं क्षेत्र की एक महिला से दोस्ती थी और फिर उस पर समलैंगिक शादी का दबाव बनाया। जब दबाव काम नहीं आया तो उसके घर जाकर उसके धमकाया तथा ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए मांगे। पीड़ित महिला अपने परिजनों के साथ लाडनूं पुलिस थाने पहुंची और ये आपबीती बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए मध्यप्रदेश निवासी एक महिला को गिरफ्तार किया है।

जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि लाडनूं क्षेत्र की एक महिला ने अपने परिजनों के साथ रविवार को थाने में उपस्थित होकर यह रिपोर्ट दी कि 5 नवंबर की रात 10 बजे एक लड़की उसके घर में घुस आई और वह धक्का मुक्की कर उसे जबरदस्ती अपने साथ ले जाने पर अड़ गई तथा समलैंगिक शादी करने का दबाव बनाने लगी। दोनों पक्षों में काफी देर तक कहासुनी हुई और फिर मध्यप्रदेश की वह युवती बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी तथा 10 लाख रुपए मांगने लगी। इस आशय की रिपोर्ट आते ही लाडनूं पुलिस ने संवेदनशीलता रखते हुए प्रकरण हाजा में पीड़िता के बयान लेखबद्ध किए। उसके बाद पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया तथा बाद में आरोपी मध्यप्रदेश निवासी महिला को गिरफ्तार कर लिया। अब उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। एसपी जोशी ने बताया कि मामला संवेदनशील होने के कारण लाडनूं थानाधिकारी सुरेन्द्र को तत्काल कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया था।


कोरोना काल में सोशल मीडिया से संपर्क में आई थीं दोनों महिलाएं

पुलिस के अनुसार दोनो महिलाएं कोरोना काल में सोशल मीडिया के जरिये एक दूसरे के संपर्क में आए थे। फिर इन दोनों के बीच ऑनलाइन दोस्ती हो गई। आरोपी महिला मध्यप्रदेश की है। वह लाडनूं में रहने वाली अपनी महिला मित्र को ढूढ़ते ढूंढते लाडनूं आ पहुंची और 5 नवंबर की रात को उसके घर में घुसकर उसे समलैंगिक शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी। इस दौरान जबरदस्ती उसे अपने साथ ले जाने लगी। समलैंगिक शादी नहीं करने पर 10 लाख रुपए की मांग करने लगी। इससे परेशान पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंची और पूरा प्रकरण पुलिस को बताया। मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और आरोपी महिला को दस्तयाब कर पूछताछ की और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad