Type Here to Get Search Results !

अवैध संबंधों में बाधक बन रहे बालक की हत्या में मां भी थी शामिल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 अवैध संबंधों में बाधक बन रहे बालक की हत्या में मां भी थी शामिल, पुलिस ने किया गिरफ्तार


 


लाडनूं पुलिस ने इस प्रकरण में मंगलवार को हत्या के आरोपी को किया था गिरफ्तार
अब लाडनूं पुलिस ने अनुसंधान कर हत्या में शामिल कलियुगी मां को भी पकड़ा
 

लाडनूं-नागौर // अवैध संबंधों में बाधक बन रहे एक 11 वर्षीय बालक की छोटीखाटू के समीप रेलवे ट्रेक पर हुई सनसनीखेज हत्याकांड में अब पुलिस ने बाद अनुसंधान मृतक की मां को भी गिरफ्तार किया है। यह कलियुगी मां भी अपने 11 वर्षीय मासूम बेटे की हत्या में अपने प्रेमी के साथ शामिल थी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कलियुगी मां लाडनूं थाना क्षेत्र के गांव तितरी निवासी पाना कंवर पत्नी राजूसिंह रावणा राजपूत को गिरफ्तार कर लिया।


यह था मामला

एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि परिवादी चांदसिंह पुत्र कानसिंह रावणा राजपूत निवासी तितरी ने दी रिपोर्ट में बताया कि उसके भाई राजूसिंह के 11 वर्षीय पुत्र नवदीपसिंह को 7 नवंबर को सीताराम पुत्र मदनलाल मेघवाल मोबाइल दिलाने का लालच देकर अपहरण कर ले गया था। अब बालक का शव छोटीखाटू के आगे रेल पटरियों पर मिला। खुनखुना पुलिस शव को कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय बड़ीखाटू में पोस्टमार्टम के लिए लेकर आई तो 8 नवंबर को परिवादी चांदसिंह ने सीताराम मेघवाल पर इस आशय का आरोप लगाया। यह प्रकरण संज्ञान में आते ही एसपी जोशी ने डीडवाना एएसपी विमलसिंह नेहरा व डीडवाना सीओ गोमाराम के सुपरविजन में लाडनूं थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह व खुनखुना थानाधिकारी बनवारीलाल के नेतत्व में दो टीमों का गठन कर प्रकरण का खुलासा करने के निर्देश दिए। एसपी राममूर्ति जोशी ने 11 वर्षीय बालक के अपहरण कर उसकी हत्या करने को गंभीर प्रवृत्ति का मामला मानते हुए त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर दोनों पुलिस टीमों ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए संदिग्ध सीताराम उर्फ सुरेश पुत्र मदनलाल मेघवाल निवासी छोटूखाटू को अनुसंधान के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर दस्तयाब कर पूछताछ की तो उसने बालक नवदीप सिंह का अपहरण कर हत्या करना स्वीकार कर लिया। इस पर आरोपी सीताराम उर्फ सुरेश मेघवाल को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया।


पटरियों पर बालक का शव मिलने के बाद जांच में हुआ था खुलासा

दरअसल आरोपी मेघवाल नवदीपसिंह को मोबाइल दिलाने के बहाने खुनखुना का बोल मोटरसाइकिल पर ले गया था। बाद में उसे छोटीखाटू से बाडबरा रेलवे लाइन के पास फैंक दिया था। वह इसे एक्सीडेंट केस बनाने की फिराक में था मगर सीसीटीवी कैमरो व गहनता से हुई जांच में ये सामने आया कि सीताराम ने ही नवदीसिंह को चलती ट्रेन के आगे फैका जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में पुलिस ने शव की शिनाख्त की तो वह तितरी के राजूसिंह का पुत्र नवदीपसिंह निकला। इस दौरान रावणा राजपूत समाज के लोग हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर जमा हो गए। पुलिस ने भी पूरी संवदेनशीलता से मामले की त्वरित जांच कर मंगलवार को ही सीताराम मेघवाल को गिरफतार कर लिया। जांच के दौरान सामने आया कि आरोपी सीताराम मेघवाल व मृतक बालक की मां पाना कंवर के बीच पिछले एक साल से जान पहचान होने के चलते अवैध संबंध बन गए थे। उक्त अवैध संबंधों में मृतक बालक बाधक बन रहा था। जिसको रास्ते से हटाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से साजिश रचकर उसे नए मोबाइल दिलाने का लालच देकर पहले अपहरण किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि मृतक का पिता विदेश में जॉब करता है। अब पुलिस ने बालक की हत्या में सहयोगी रही उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad