Type Here to Get Search Results !

राजस्थान ऑप्टिशियंस एसोसिएशन*के सानिध्य मे दीपावली सनेह मिलन एवम नागौर ऑप्टिकल एसोसिएशन की कार्यकारिणी गठित

राजस्थान ऑप्टिशियंस एसोसिएशन के सानिध्य मे दीपावली सनेह मिलन एवं नागौर ऑप्टिकल एसोसिएशन की कार्यकारिणी गठित
              


दिनांक 13 नवंबर 2022 ,रविवार को राजस्थान ऑप्टिशियंस एसोसिएशन के तत्वाधान में, नागौर जिले की जिला स्तरीय ऑप्टिकल एसोसिएशन मीटिंग सफल रही इस मौके पर India Opticians Association के महामंत्री एवं राजस्थान ऑप्टिशियंस एसोसिएशन के  मुख्य संरक्षक - आनन्द  महरवाल अध्यक्ष महोदय- शांति स्वरूप महरवाल  महासचिव - विनोद मित्रुका कोषाध्यक्ष - जगदीप सिंह,  संगठन सचिव- पंकज ढाकोलिया  सह सचिव- प्रवीण ठाकुरीया  सह सचिव  हरिशंकर सोनी , Specta Case के राजस्थान के डीलर दीपक खंडेलवाल व अन्य पदाधिकारी उपस्थित  रहे।


संगठन की शक्ति को विस्तार रूप देने में , नागौर जिला ऑप्टिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष जुगल किशोर  ख्यातानी एवं चूरू जिला एसोसिएशन दोनों जिला ऑप्टिकल एसोसिएशन  के सभी कार्यकारीणी  सदस्य  एवं 70 चश्मा व्यापारियों ने भाग लिया।

सर्वप्रथम मुख्य अतिथि आनन्द महरवाल ने गणेश प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित किया व गणेश वंदना करी। राजस्थान ऑप्टिशियन्स एसोसियेशन के समस्त पदाधिकारियो का पुष्पमालाओं से स्वागत किया गया।
सर्व प्रथम नागौर जिला ऑप्टिशियन्स एसोसियेशन की कार्यकारिणी के अध्यक्ष जुगल किशोर ख्यातानी के साथ कार्यकारिणी को पद की शपथ दिलाई।
चूरू जिला ऑप्टिशियन्स एसोसियेशन  के अध्यक्ष बालमुकंद भोजक के साथ कार्यकारिणी को मुख्य अतिथि आनन्द महरवाल ने शपथ दिलाई एवं राजस्थान ऑप्टिशियन्स एसोसियेशन के पदाधिकारियों द्वारा उन्हें माला पहनाकर बधाई दी।

मुख्य अतिथि आनन्द महरवाल ने अपने भाषण में ऑप्टिशियन्स को संगठन की महत्ता बताते हुए कहा कि आज के इस दौर जिस तरह चुनोतिया सामने आ रही है उनका मुकाबला हम सब संगठित होकर ही कर सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि  संगठन की वजह से  चार बार बिक्री कर कम कराया, एक बार सनग्लासेज पर वेट की दर को 14 से 5%कराया और बाद में जब भारत में एक देश एक कानून लागु होने पर दो बार जी एस टी में कमी करवाई। आपने ऑप्टिकल रेग्युलेशन में ऑप्टिशियन्स का पक्ष प्रबलता के साथ रखते हुए भारत सरकार को पहले अनुभव के आधार पर कार्य कर रहे ऑप्टिशियन्स को रेग्युलेट कर उन्हें अधिकार देने की बात मनवाई। उन्होंने यह भी कहा कि आप सभी ऑप्टिशियन्स को अधिक से अधिक संख्या में राजस्थान ऑप्टिशियन्स एसोसिएशन से जुड़ना चाहिए।

राजस्थान ऑप्टिशियन्स एसोसियेशन के अध्यक्ष शांति स्वरुप महरवाल ने सभी को विश्वास दिलाया कि राजस्थान के सभी जिलों में संस्था जिला इकाइयों का गठन पूरा कर लेगी और राजस्थान के प्रत्येक कार्यरत ऑप्टिशियन्स को रेग्युलेशन और जो भी समस्याएं आएँगी, उनके हितों की रक्षा करेगी और उनके स्किल डेवलपमेंट के लिए जिला और राज्य स्तर पर सतत प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करने की व्यवस्था कराएगी। 15 और 16 अप्रैल 2023 को जयपुर में आयोजित होने वाली राष्ट्रिय स्तर की एक्जिविशन और उसके साथ होने वाले उपयोगी कार्यक्रमो की जानकारी दी तथा सभी ऑप्टिशियन्स को इसमें आने, भाग लेने का निमंत्रण दिया।

राजस्थान ऑप्टिशियन्स एसोसियेशन के महासचिव ने संस्था की प्रगति और भविष्य के कार्ययोजना के बारे में बताया और इस सुन्दर भव्य कार्यक्रम के आयोजनों के लिए दोनों जिलो के पदाधिकारियों एवं ऑप्टिशियन्स को बधाई दी और आभार व्यक्त किया।जिसमे नागौर ऑप्टिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष जुगल किशोर ख्यातानी ने नागौर जिला ऑप्टिकल एसोसिएशन की कार्यकारिणी गठित की उन्होंने बताया की जिला उपाध्यक्ष रेहमान उस्मानी डीडवाना. सचिव  राजीव खंडेलवाल. सहसचिव महेश मेड़ता सिटी. कोषाध्यक्ष नेमीचंद सैनी परबतसर. प्रवक्ता परीक्षित छोटी खाटू को पदभार दिया गया
हरीशंकर सोनी ने सबका धन्यवाद ज्ञापित किया और दोपहर सह भोज के लिए आमंत्रित किया।
 नागौर सिटी से मोहम्मद खलील. बलराज चांगरा, गोपाल सैनी, श्रीनिवास सोनी मौजूद थे। मंच का सफल संचालन एडवोकेट रूपा मजूमदार ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad