Type Here to Get Search Results !

नर्सेज एसोसिएशन नागौर के जिलाध्यक्ष के चुनाव 27 को, मतगणना 28 को होगी

नर्सेज एसोसिएशन नागौर के जिलाध्यक्ष के चुनाव 27 को, मतगणना 28 को होगी


 जिलाध्यक्ष दावेदारों ने सोशल मीडिया पर शुरू किया चुनाव प्रचार

नागौर // राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के नागौर जिलाध्यक्ष के चुनावों को लेकर कार्यक्रम घोषित हो गया है। जिलाध्यक्ष पद के लिए मतदान 27 नवंबर को होगा और मतगणना उसके अगले दिन 28 नवंबर को जिला मुख्यालय पर होगी। उधर चुनावी कार्यक्रम घोषित होते ही अनेक नर्सिंग ऑफिसर जिलाध्यक्ष पद के लिए अपनी दावेदारी खुलकर करने लगे हैं। सोशल मीडिया पर तो जिलाध्यक्ष पद के दावेदारों ने अपना चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है।

प्रदेश नेतृत्व के अनुसार राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के नागौर जिले के लिए भंवरलाल बारोडिया को चुनाव संयोजक नियुक्त किया गया है। सारे पदों के लिए चुनाव बारोडिया की देखरेख में ही संपन्न कराए जाएंगे। उन्होंने सीनियर नर्सिंग ऑफिसर बिरदीचंद मोहनपुरिया को अपना चुनाव सह-संयोजक भी नियुक्त कर दिया है। संयोजक भंवरलाल बारोडिया ने बताया कि सदस्यता अभियान 30 अक्टूबर तक पूरा कर लिया गया। अस्थाई सूची 5 नवंबर को जारी कर दी गई मगर अब स्थायी सदस्यता सूची 10 नवंबर को जारी की जाएगी। उन्होंने बताया कि जिलाध्यक्ष व ब्लॉक अध्यक्ष के लिए कोई भी दावेदार 15 नवंबर से 18 नवंबर तक अपने नामांकन दाखिल कर सकेगा। इसके बाद 20 नवंबर तक दावेदार नाम वापिस भी ले सकेंगे। यदि सर्वसम्मति नहीं बनी तो फिर जिलाध्यक्ष व ब्लॉक अध्यक्ष के लिए मतदान 27 नवंबर को सुबह 8 से 5 बजे तक होगा। मतगणना 28 नवंबर को जिला मुख्यालय पर सुबह 10 बजे शुरू होगी। मतगणना के तुरंत बाद चुनाव परिणाम घोषित कर दिया जाएगा।

व्यक्तिगत व सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार शुरू

उधर नर्सेज एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष के लिए दावेदार जहां दीपावली की रामा श्यामा के बहाने व्यक्तिगत जनसंपर्क शुरू कर दिया है। वहीं कई दावेदारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अपनी दावेदार साफ कर दी है। युवा नर्सिंग ऑफिसर बद्रीनारायण छंगाणी की दावेदारी मजबूत है। इसके अलावा नागौर से राजूराम इनाणिया व जायल से मुकेश रेवाड का भी नाम सामने आ रहा है। छंगाणी ने तो सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है। उधर अन्य ब्लॉक अध्यक्षों के नाम फिलहाल सामने नही आए है

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad