Type Here to Get Search Results !

संदीप उर्फ शेट्टी हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार

 संदीप उर्फ शेट्टी हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार



सुपारी किलर संदीप उर्फ शेट्टी की हत्या का षड्यंत्र रचने वाले दो और बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। यह दोनों गैंगस्टर दीपक उर्फ दीप्ति गैंग के लिए काम करते हैं। इनमें से एक ने हीं संदीप उर्फ शेट्टी के मर्डर के बाद इसकी जिम्मेदारी का फेसबुक पर पोस्ट डाला था। दोनों को 7 दिन के रिमांड पर लिया गया है। शेष आरोपियों की तलाश में एसआईटी लगी हुई है। एएसपी राजेश मीणा ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि संदीप शेट्टी की हत्या के मामले में एसपी राममूर्ति जोशी ने एक विशेष टीम सीओ विनोद कुमार सीपा के सुपरविजन में खींवसर थाना प्रभारी अशोक बिसु व भावण्डा थाना प्रभारी सिद्धार्थ प्रजापत को हरियाणा भेजा हुआ था। साइबर सेल की तकनीकी सहायता से हिसार में दबिश दी गई। दबिश में नवीन उर्फ  नवीन सेठ 32 वर्ष और प्रवीण उर्फ पप्पल 34 वर्ष को धर दबोचा। गैंगस्टर दीपक उस दीप्ति गैंग के लिए फाइनेंसर का काम करता था।


दीपक उर्फ दीप्ति के पास जो लग्जरी गाड़ी है वह भी नवीन के नाम है। नवीन अपने मोबाइल नंबर से दीप्ति गैंग की फेसबुक चलाता था। प्रवीण उरग पपल नवीन सेठ का साथी है दीप्ति के समस्त फाइनेंस समेत अन्य मामलों में भी वह काम करता था। संदीप हत्या से पहले से यह आरोपियों के साथ थे और प्लानिंग में भी इनकी भूमिका रही है।
 

नागौर सीओ विनोद कुमार सीपा ने बताया कि मामले के अनुसंधान कोतवाली सीआई हनुमान सिंह चौधरी कर रहे हैं। संदीप उर्फ शेट्टी की हत्या के बाद नवीन ने हीं फेसबुक पर पोस्ट डाल कर दीप्ति गैंग को जिम्मेदार बताया था। साइबर सेल के हेड कांस्टेबल मूलाराम, श्याम प्रताप व कांस्टेबल प्रेम राज ने तकनीकी जांच में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाई


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad