Type Here to Get Search Results !

चिरंजीवी योजना का व्यापक प्रचार-प्रसार होः राजौरिया

 चिरंजीवी योजना का व्यापक प्रचार-प्रसार होः राजौरिया

मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना की मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने ली समीक्षा बैठक




ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों व योजना में शामिल अस्पतालों के संचालकों को वीडियो कांफ्रेसिंग में दिए निर्देश

पंडित जेएलएन राजकीय अस्पताल सहित तीन निजी अस्पतालों का निरीक्षण किया

नागौर, 12 सितम्बर।
मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना की मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरूणा राजौरिया ने सोमवार को नागौर में बैठक ली और ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों से वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए ऑनलाइन संवाद किया ।
जिला कलक्टर पीयूष समारिया की मौजदूगी में हुई इस बैठक व वीडियो कांफ्रेसिंग में मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरूणा राजौरिया ने मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि अंतिम व्यक्ति तक बैठे हर परिवार को इस योजना का लाभ मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके लिए गांव-ढाणी तक मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना का प्रचार-प्रसार किया जाए। राजौरिया ने कहा कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।


राजौरिया ने निर्देश दिए कि आगामी 2 अक्टूबर से चिरंजीवी ग्राम सभाओं का आयोजन प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर पर किया जाएगा, इसके लिए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग तथा पंचायतीराज विभाग इस कार्य को सफलतम तरीके से आयोजित करें। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. महेश वर्मा ने बैठक के दौरान मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना की माह-वार प्रगति रिपोर्ट तथा क्लेम बुक की जानकारी दी। इस पर योजना की मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजौरिया ने निर्देश दिए कि जिला अस्पताल में चिरंजीवी योजना के लाभार्थियों की संख्या और बढ़ाएं ताकि आमजन को इस जन स्वास्थ्य कल्याणकारी योजना का लाभ मिल सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad