Type Here to Get Search Results !

दिनदहाड़े व्यापारी का अपहरण डेढ़ करोड़ की फिरौती मांगी

 दिनदहाड़े व्यापारी का अपहरण डेढ़ करोड़ की फिरौती मांगी


खींवसर (नागौर). नागौर जिले के खींवसर के निकट रविवार को दिनदहाड़े फिल्मी अंदाज में व्यापारी का अपहरण कर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। रविवार को दिन में खींवसर के व्यापारी कमल किशोर चांडक अपने वेयरहाउस प्रेमनगर पर थे। इस दौरान चार जने आए और फिल्मी अंदाज में बंदूक की नोंक से व्यापारी का अपहरण करके गाड़ी में बैठा कर ले गए। डेढ घंटे तक मारपीट के बाद व्यापारी को बदमाश पटककर भाग गए। यह मामला खींवसर पुलिस थाना क्षेत्र का है। अपहरण की वजह पुराने लेनदेन बताई जा रही है। अपहरणकर्ताओं ने व्यापारी के पुत्रों से डेढ़ करोड़़ की फिरौती मांगी। मामला बढऩे पर जब पुलिस ने नाकेबंदी की तो अपहरणकर्ता व्यापारी व उसके कार चालक को वापस हाई-वे पर पटक गए। अपहरणकर्ताओं ने व्यापारी के साथ मारपीट की, जिसकी चोटें मिली।व्यापारी कमलकिशोर चाण्डक

व्यापारी कमलकिशोर चाण्डक ने खींवसर थाने में रिपोर्ट सौंपकर बताया कि वह अपने ड्राइवर ईश्वरसिंह के साथ नागौर रोड पर उसके निर्माणधीन वेयर हाउस पर निर्माण देखने गया था। वह तथा ड्राइवर नीम के पेड़ के नीचे बैठे थे। तभी अचानक निर्माणाधीन वेयर हाउस की बाउन्ड्री का गेट खोलकर 5-6 नकाबपोश व्यक्ति आए तथा ड्राइवर का मुंह बांधकर गाड़ी की चाबी ले ली। उन्होंने उसके मुंह पर भी कपड़ा बांध दिया तथा लातों व मुक्कों से मारपीट करने लगे। वे उसे तथा ड्राइवर को गाड़ी में डालकर ले जाने लगे। इस दौरान वह जोर से चिल्लाया जिस पर वेयर हाउस में काम करने वाले आदमखां, रज्जाक खां व अन्य मजदूर दौड़ कर आए। वहीं पास में स्थित पेट्रोल पंप से बृजगोपाल भी आ गया, लेकिन उन लोगोंं ने सबको पिस्तौल दिखाकर डरा दिया तथा उसको व चालक को गाड़ी में डालकर ले गए। उसने देखा कि गाड़ी की अगली सीट पर अजय पुत्र सियाराम निवासी महेशपुरा बैठा था।


उन्होंने व्यापारी को बेटों से डेढ़ करोड़ मंगवाने के लिए धमकाया। फिरोती की यह राशि नहीं देने पर उन्होंने लॉरेंस गैंग को सुपुर्द करने या जान मारने की धमकी दी। बदमाशों ने यह भी कहा बताया कि अपने बेटों को बोल की वह आधे घंटें में खींवसर आ रहा है। उन्होंने गाड़ी शीलगांव वाली रोड पर लेकर गए वहां से वापस खींवसर आए जहां अजय सियाग उतर गया। वहीं अन्य सुरजाराम सियाग की फैक्ट्री में उतर गए। उसका ड्राइवर ईश्वरसिंह गाड़ी को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा। वहीं थानाधिकारी अशोक बिसु ने बताया कि तीन जनों को डिटेन किया है पूछताछ चल रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad