Type Here to Get Search Results !

*मकराना क्षेत्र में नये सरस डेयरी बूथ का शुभारम्भ*

 *मकराना क्षेत्र में नये सरस डेयरी बूथ का शुभारम्भ*




नागौर,15 सितंबर।नागौर जिला दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लि.  (सरस डेयरी ) द्वारा मकराना नगर परिषद क्षेत्र में श्रीमति सिवरी देवी के आवंटित नये सरस बूथ (केबिन) का शुभारम्भ संघ के संचालक मण्डल सदस्य  सोहन लाल मुहाल ने किया। इस अवसर पर संघ के प्रभारी विपणन दिपेन्द्र सिंह, श्रवण बेनीवाल व नगर परिषद, मकराना के एसआई देवेन्द्र, दिपाराम एवं महिपाल सिंह राजपुरोहित, मकराना ट्रक यूनियन अध्यक्ष मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।
    संघ के संचालक मण्डल सदस्य सोहन लाल मुहाल ने बताया कि राजस्थान सरकार की 5000 नये बूथ खोलने की घोषणा के अन्तर्गत महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए नागौर जिले में नये सरस डेयरी बूथ (केबिन) खोले जा रहे है साथ ही उपभोक्ताओं को सरस के दुग्ध एवं दुग्ध उत्पादों जैसे छाछ, लस्सी, श्रीखण्ड, पनीर, दही इत्यादि आसानी से उपलब्ध हो सके। साथ ही सरस दुग्ध व दुग्ध उत्पादों की बिक्री में वृद्धि होने के साथ-साथ उपभोक्ताओं को ताजा सरस उत्पाद निकटतम स्थान पर वाजिब दरों पर उपलब्ध होंगे।

इस अवसर पर रामकरण मेहला, गोपाल सिंह, शिवदयाल, छोटू राम छरंग भी उपस्थित रहे। नागौर दुग्ध संघ उपभोक्ताओं को ताजा व गुणवत्ता युक्त सरस उत्पाद उचित मूल्य पर उपलब्ध करवाने के लिए कृतसंकल्प है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad