Type Here to Get Search Results !

पूर्व छात्र अरविंद जाजड़ा का किया सम्मान

 पूर्व छात्र अरविंद जाजड़ा का किया सम्मान


शारदा बाल निकेतन विद्यालय की पूर्व छात्र परिषद के द्वारा आज विद्यालय की प्रार्थना सभा में पूर्व छात्र अरविंद जाजड़ा का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। अरविंद हाल ही में हुवे छात्रसंघ चुनावों में राजस्थान विश्वविद्यालय में महासचिव पद हेतु निर्वाचित हुवे हैं। इस अवसर पर अरविंद ने अपने जीवन में विद्या भारती की शिक्षा पद्धति एवं संस्कारों के महत्व का उल्लेख करते हुवे कहा कि आज वे जिस मुकाम पर है उसकी नींव इसी विद्यालय की गतिविधियों में भाग लेते हुवे बनी है।


इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह जिला कार्यवाह एवं पूर्व छात्र मनीष शर्मा ने बताया कि विद्या भारती सम्पूर्ण देशभर में हजारों विद्यालयों के सञ्चालन के द्वारा देश औऱ समाज के प्रति समर्पण का भाव रखने वाली युवा पीढ़ी का निर्माण कर रही है। उन्होंने विद्यार्थियों को जीवन के सभी क्षेत्रों में अपने कार्यों द्वारा विद्यालय एवं परिवार का नाम गौरवांवित करने का आग्रह किया तथा साथ ही नागौर में पधारे हुवे पूज्य शंकराचार्य जी के दर्शन हेतु बंशीवाला मंदिर पधारने का आग्रह भी किया।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य गेनाराम गुरु, जंवरीलाल जांगिड़, गौरव भाटी,रितेश बलदेवा एवं ओमप्रकाश वैष्णव एवं विद्यालय के आचार्यगण उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad