Type Here to Get Search Results !

जिला स्तरीय जनसुनवाई का हुआ आयोजन* *आमजन की परिवेदनाओं के निस्तारण के संबंध

 *जिला स्तरीय जनसुनवाई का हुआ आयोजन*
*आमजन की परिवेदनाओं के निस्तारण के संबंध में एडीएम ने दिए अधिकारियों को निर्देश*



नागौर,16 सितंबर।कलेक्ट्रेट स्थित भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र में शुक्रवार को अतिरिक्त जिला कलेक्टर मोहन लाल खटनावलिया की अध्यक्षता में जिला जन अभाव अभियोग एवं सतर्कता समिति की मासिक बैठक और जिला स्तरीय जनसुनवाई का आयोजन किया गया।
  जनसुनवाई में अतिरिक्त जिला कलेक्टर खटनावलिया ने अतिक्रमण हटाने,बकाया भुगतान दिलाने,सरकारी जमीन को गलत तरीके से खुर्द बुर्द करने,पेंशन दिलवाने, पट्टा दिलवाने,सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवाने,सीमाज्ञान करवाने,जल कनेक्शन करवाने,फर्जी दस्तावेज बनाने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने,आशा सहयोगिनी के पद पर नियुक्ति दिलाने,फसल बीमा दिलवाने,बंद रास्ता खुलवाने,पेयजल समस्या सहित विभिन्न परिवेदनाओ एवं शिकायतों के संबंध में संबंधित अधिकारियों को नियमानुसार उचित कार्रवाई करने एवं त्वरित निस्तारण कर आमजन को राहत दिलवाने के निर्देश दिए।

इस दौरान जिला प्रमुख भागीरथ राम चौधरी ने अधिकारियों को बिजली,पानी,स्वास्थ्य से संबंधित परिवेदनाओं का प्राथमिकता से निस्तारण करने एवं पात्र व्यक्ति को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवाने की बात कही।
  वहीं विधायक नारायण बेनीवाल ने कहा कि सभी अधिकारी संवेदनशीलता के साथ आमजन की समस्याओं को शुरुआती स्तर पर ही निस्तारित करें साथ ही उन्होंने विभिन्न परिवेदनाओं का लंबे समय तक निस्तारण ना होने पर संबंधित अधिकारी की जिम्मेदारी तय कर कार्रवाई करने की बात भी कही।
    जनसुनवाई में मुख्य कार्यकारी अधिकारी हीरालाल मीणा,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा,उपखंड अधिकारी सुनील पंवार,डिस्कॉम एसई एफआर मीणा, पीएचईडी एसई हिमांशु गोविल, सीएमएचओ डॉ.महेश कुमार वर्मा सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे वहीं समस्त ब्लॉक स्तरीय अधिकारी वीसी के माध्यम से जुड़े।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad