Type Here to Get Search Results !

*12 सितंबर से होगा ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल का आयोजन*

 *12 सितंबर से होगा ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंप खेल का आयोजन*



नागौर,7 सितंबर। राज्य में  खेल प्रतिभाओं को आगे लाने के उद्देश्य से राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का आयोजन किया जा रहा है। राज्य भर में गत 29 अगस्त को ग्राम पंचायत स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था। आगामी 12 सितम्बर से राज्य भर में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का आयोजन किया जायेगा।
   राज्य में ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक खेलों की तैयारियों के संबंध में बुधवार को मुख्य सचिव श्रीमती उषा शर्मा ने वीसी के माध्यम से समीक्षा बैठक ली जिसमें उन्होंने राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के ब्लॉक स्तरीय संस्करण के सफल आयोजन के संबंध में विस्तृत दिशा निर्देश दिए। इस वीसी में जिला मुख्यालय से जिला कलेक्टर पीयूष समारिया,अतिरिक्त जिला कलेक्टर मोहन लाल खटनावलिया,जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हीरालाल मीणा,उपखंड अधिकारी सुनील पंवार,जिला खेल अधिकारी भंवरराम सियाक सहित  ब्लॉक स्तरीय  अधिकारी भी जुड़े।
     राज्य में ग्रामीण ओलंपिक खेलों की ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिताओं का आयोजन 12 सितंबर से किया जायेगा। इनमें कबड्डी,खोखो,हॉकी,टेनिस बॉल क्रिकेट,शूटिंग बॉल और वॉलीबाल के मैच खेले जाएंगे।खिलाड़ियों ने अभ्यास 8 सितंबर, गुरुवार से शुरू कर दिया है।

इन खेलों के संबंध में उपखंड अधिकारियो को तैयारियों पर निगरानी रखने,चिकित्सा व्यवस्था,पुलिस एवं कानून व्यवस्था के समन्वय, ग्राम पंचायत स्तरीय विजेता टीम के लिए खेल मैदान एवं उपकरणों की व्यवस्था करने एवं ब्लॉक स्तरीय विजेता टीम को जिला स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए भेजे जाने के विशेष निर्देश प्रदान किए हैं।ब्लॉक स्तर पर प्रतियोगिता के शुभारंभ के अवसर पर प्रख्यात खिलाड़ियों एवं जनप्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad