Type Here to Get Search Results !

महिलाओं को दी सीवरेज परियोजना की जानकारी



महिलाओं को दी सीवरेज परियोजना की जानकारी


डीडवाना दिनांक 25.07.2022 राजस्थान नगरीय आधारभूत विकास परियोजना की सामुदायिक जागरूकता एवं जन सहभागिता इकाई के जागरूकता कार्यक्रम के तहत रूडिप के अधिशाषी अभियंता श्री गुरुतेज सिंह के मार्गदर्शन में व कनिष्ठ अभियंता जितेंद्र चौधरी तथा सीनियर इंजीनियर राहुल चौधरी के सहयोग से आरयूआईडीपी परियोजना की जानकारी लक्षित समूह चर्चा के माध्यम से  स्थानीय महिलाओं को दी गयी।

सामुदायिक जागरूकता के अधिकारी श्रीकान्त शर्मा  ने बताया कि सीवरेज से आपके यहा गन्दगी नहीं होगी नालिया सूख जायेगी, मच्छर मक्खी में कमी आयेगी गन्दगी से फैलने वाली बीमारियों से निजात मिलेगी शहर साफ सुथरा एवं स्वच्छ बनेगा जिससे पर्यावरण सही रहेगा। सीवर लाइन में आपके घर के टॉयलेट रसोई व बाथरूम के पानी को जोड़ा जायेगा तथा इस गंदे पानी को शोधन सयंत्र द्वारा शोधित कर कृषि कार्य हेतु उपयोग में लिया जायेगा। आप सभी के पूर्ण सहयोग से परियोजना के कार्य समय पर पूरे होंगे और इनका लाभ आम जनता को मिलेगा !

सोशियल आउटरीच टीम के रोहित, नीरू व  प्रियंका ने बताया की सीवरेज कार्य में आमजन की भूमिका, सहभागिता सुनिश्चित कर सुविधाओं के बेहतर रख-रखाव के बारें में बताते हुए सरकारी कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी तथा परियोजना के विकास कार्यों से होने वाले लाभों के बारें में जानकारी देते हुए स्थानीय आमजन से अपील की कि कार्य के दौरान कुछ समय के लिए समस्या का सामना करना पड़ सकता है लेकिन हमेशा के लिए सुख है जहाँ पर कार्य प्रगति पर वहीं पर नहीं जाए एवं ना ही बच्चों को जाने दें !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad